scriptनागरिकों को नहीं पुलिस पर भरोसा, खुद के खर्च पर किया ये काम… | Colony residents posted the watchman | Patrika News
कटनी

नागरिकों को नहीं पुलिस पर भरोसा, खुद के खर्च पर किया ये काम…

दुबे कॉलोनी मेंं हुई डकैती के बाद सुरक्षा को लेकर तैनात गार्ड, पीडि़त परिवार में अभी भी डर

कटनीJul 10, 2019 / 12:15 pm

mukesh tiwari

Colony residents posted the watchman

परिचितों से चर्चा करते इंजीनियर शैलेष विश्वकर्मा

कटनी. दुबे कॉलोनी में इंजीनियर शैलेष विश्वकर्मा के घर डकैती होने के बाद अब पुलिस के 24 घंटे मौजूद रहने के बाद भी लोग उनपर भरोसा नहीं कर रहे हैं। स्थानीय जनों ने खुद के खर्च पर सुरक्षा को लेकर चार चौकीदार रखे हैं, जो सोमवार की रात से कॉलोनी में तैनात किए गए हैं। पुलिस ने घटना के बाद लोगों में दहशत न रहे, इसको लेकर पहले से 24 घंटे दो पुलिसकर्मियों को इंजीनियर के घर सहित कॉलोनी में तैनात किया है और अब उनके साथ चौकीदार भी सुरक्षा देखेंगे। डकैती की घटना को पांच दिन से अधिक हो गए हैं लेकिन पीडि़त परिवार के मन में अभी भी डर बना हुआ है। उनके अलावा कॉलोनी के लोगों में सुरक्षा को लेकर भय कायम है। घटना के बाद से पीडि़त परिवार से मिलने भी रोजाना परिचित पहुंच रहे हैं।

एक सप्ताह में करना था काम, कलेक्टर के आदेश का नहीं हुआ पालन…पढि़ए खबर
चार बैग साथ ले गए थे आरोपी
घटना की रात को इंजीनियर के घर में घुसे आरोपी नकदी, जेवर सहित अन्य सामग्री साथ ले गए थे। जिसमें पहले इंजीनियर के घर से ही आरोपी दो बैग ले गए थे। संदिग्ध शहर के सीसीटीवी कैमरों में कैद हुए हैं और जिनमें उनके पीठ में बैग लदे हैं। मंगलवार को परिजनों को जानकारी लगी कि घर से दो की जगह चार बैग गायब हैं। माना जा रहा है कि वारदात को अंजाम देने के बाद युवक ट्रेन से रवाना हुए और स्टेशन में वे यात्री ही नजर आएं, इसके लिए उन्होंने घर से चार बैग कांधों में टांग लिए थे।

पत्रिका हरित प्रदेश अभियान- यहां प्रकृति का हरियाली से श्रंगार करने लगी लोगों की भीड़…देखिए वीडियो
घटना के बाद से गायब की तलाश
दुबे कॉलोनी की घटना के बाद शहर या आसपास के क्षेत्रों में डेरा डालकर रहने वालों की तलाश भी पुलिस कर रही है। वारदात के बाद से डेरों से लापता लोगों की जानकारी भी पुलिस जुटा रही है। इसके अलावा साइबर सेल की मदद से आरोपियों तक पहुंचने में पुलिस लगी हुई है।
जबलपुर की टीम ने भी जांच
जिले की साइबर सेल व फिंगर प्रिंट एक्पर्ट की टीम के साथ ही पुलिस ने मामले में जबलपुर की टीम की भी मदद ली है। दोनों ही टीमों ने घर में मिले फिंगर प्रिंट के साथ ही वारदात के दौरान आसपास काम करने वाले मोबाइलों की जानकारी जुटाई है। जिनकी मदद से भी पुलिस सुराग जुटाने का प्रयास कर रही है। नई जानकारी मिलते ही पुलिस की टीमें इंजीनियर विश्वकर्मा के परिवार से सत्यापन भी करा रही हैं। मामले में एसपी ललित शाक्यवार, एएसपी संदीप मिश्रा सुराग जुटाने को लेकर पूछताछ कर चुके हैं।
इनका कहना है…
मामले में सभी दिशाओं में पुलिस की टीमें काम कर रही हैँ। संदिग्धों से पूछताछ के साथ ही आसपास के क्षेत्रों में भी इनपुट जुटाया जा रहा है। कॉलोनी में सुरक्षा को लेकर पुलिसकर्मियों की तैनाती की गई है।
शैलेष मिश्रा, थाना प्रभारी कोतवाली

Home / Katni / नागरिकों को नहीं पुलिस पर भरोसा, खुद के खर्च पर किया ये काम…

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो