भोपाल की तर्ज पर इस शहर में भी हो रही 'कोरोना इलाज' की मांग

- निजी अस्पतालों में निशुल्क हो कोविड इलाज
- एंबुलेंस की निर्धारित हों दरें
- कांग्रेसियों ने कलेक्टर को सौंपा ज्ञापन

By: Ashtha Awasthi

Published: 28 Sep 2020, 06:03 PM IST

कटनी। प्रदेश में खतरनाक वायरस के कारण हालात सुधर नहीं पा रही है, तेजी से बढ़ते घातक संक्रमण के बीच मध्यप्रदेश की हालात चिंताजनक है। बता दें कि तेजी से फैल रहे कोरोना के कहर ने अपनी पकड़ प्रदेश में बना ली है। वहीं दूसरी ओर कटनी शहर में आज कांग्रेसियों ने कलेक्टर को ज्ञापन सौंपा। जिसमें मांग की गई है कि भोपाल की तर्ज पर कटनी के भी सभी निजी अस्पतालों में कोरोना वायरस उपचार किया जाए।

CB-CID Office Manager in Chennai Succumbs to Coronavirus

इसके अलावा जिले में एंबुलेंस चालकों द्वारा मरीजों व उनके परिजनों से मनमाना रेट वसूला जा रहा है इस पर भी अंकुश लगाया जाए। नो प्रॉफिट नो लॉस की तर्ज पर एंबुलेंस चलाई जाए। इसके अलावा शहर में जितने भी मैरिज गार्डन हैं उनको कोरोना मरीजों के लिए अधिग्रहित किया जाए। जहां पर मरीजों को उचित दरों पर रखा जाए।

साथ ही जिले में बड़ी तादाद में ट्रांसफार्मर जले पड़े हैं, कहीं पर डीपी खराब है तो कहीं पर वोल्टेज की समस्या है तत्काल इस समस्या से लोगों को किसानों को निजात दिलाई जाए। ज्ञापन सौंपने के दौरान कांग्रेस शहर जिला अध्यक्ष मिथिलेश जैन, ग्रामीण अध्यक्ष गुमान, प्रशांत जायसवाल, राजकिशोर यादव, रमेश सोनी सहित अन्य पदाधिकारी मौजूद रहे। इस दौरान मिथिलेश जैन ने बताया कि कलेक्टर से

coronavirus
Ashtha Awasthi
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned