scriptकिशोरी का अपहरण कर शक्तिपुंज एक्सप्रेस से ले जा रहा था आरोपी, आरपीएफ को देख छूटा पसीना, पहुंचा जेल | Kidnapping Teenager abducted by Shaktipunj Express | Patrika News
कटनी

किशोरी का अपहरण कर शक्तिपुंज एक्सप्रेस से ले जा रहा था आरोपी, आरपीएफ को देख छूटा पसीना, पहुंचा जेल

शक्तिपुंज एक्सप्रेस से एक युवक किशोरी का अपहरण कर ले जा रहा था। सूचना पर आरपीएफ सक्रिय हुई और किशोरी को आरोपी के चंगुल से बचाया। शिकायत पर आरोपी के विरुद्ध अपहरण की धारा के तहत प्रकरण दर्ज कर मामले को जांच में लिया है।

कटनीMar 04, 2020 / 09:17 am

balmeek pandey

train_1.jpg

Kidnapping Teenager abducted by Shaktipunj Express

कटनी. शक्तिपुंज एक्सप्रेस से एक युवक किशोरी का अपहरण कर ले जा रहा था। सूचना पर आरपीएफ सक्रिय हुई और किशोरी को आरोपी के चंगुल से बचाया। शिकायत पर आरोपी के विरुद्ध अपहरण की धारा के तहत प्रकरण दर्ज कर मामले को जांच में लिया है। आरपीएफ कमांडेंट जयन्ना कृपाकर ने बताया कि 2 मार्च को गाड़ी संख्या 11447/11448 शक्तिपुंज एक्सप्रेस कटनी साउथ से सरईग्राम स्टेशन व वापसी अपराध की रोकथाम व एसीपी की रोकथाम ड्यूटी पर आरक्षक कृष्णकांत तैनात था। ड्यिूटी के दौरान कोच क्रमॉंक एस-1 में एक लड़का व लड़की को अकेला लेकर बैठा था। जैसे ही उसकी नजर आरक्षक पर पड़ी तो वह घबरा गया। पूछताछ के दौरान 15 वर्षीय किशोरी कोरवा की रहने वाली है। बताया कि महफूज खान (25) निवासी वार्ड नं. 24 महाराणा प्रताप नगर, अटल आवास, कोरवा जिला कोरवा (छ.ग.) कहीं लेकर जा रहा है।

 

इस जिले में 30 में 15 गौशालाएं बनकर तैयार, इस बड़ी वजह से नहीं हो पाईं शुरू, आवारा मवेशी कर रहे फसलें चौपट

 

पोस्ट में दी सूचना
आरक्षक ने एनकेजे प्रभारी को सूचना दी। दोनों को ट्रेन क्रमांक 11448 से लेकर रेसुब पोस्ट एनकेजे पहुंचे। लड़की से उसके परिजनों के बारे मे पूछताछ की। उनसे संपर्क कर उन्हें इसकी जानकारी दी गई। लड़की नाबालिग होने पर उसे चाइल्ड केयर कटनी के सदस्य ज्योति के सुर्पुद किया गया। आरोपी के विरुद्ध थाना कोतवाली कोरवा में धारा 363 के तहत मामला पंजीबद्ध हुआ है। जिसकी जांच सहायक उप निरीक्षक माधव प्रसाद तिवारी द्वारा की जा रही है। आरोपी को निगरानी के लिए रेसुब एनकेजे मे रखा गया है। कोतवाली कोरवा से पुलिस स्टॉफ आने पर उक्त लड़के को पुलिस के हवाले किया जाएगा।

 

EXAM: पहले दिन 18 हजार 800 स्टूडेट्स ने हल किया संस्कृत का पर्चा, कक्षा 10वीं की परीक्षा में दिखा गजब का उत्साह, देखें वीडियो


इधर जीआरपी ने भी की पूछताछ
कटनी-बीना रेलखंड पर 19 जून को सलैया रेलवे स्टेशन के समीप एक युवती की लाश मिली थी। इसे पहले आत्महत्या माना जा रहा था, बाद में यह मामला हत्या में तब्दील हो गया था, जिसकी जीआरपी जांच कर रही है। जीआरपी थाना प्रभारी डीपी चड़ार ने बताया कि मंगलवार को इस मामले में बाकल थाना क्षेत्र सिहुंड़ी गांव निवासी लखन पटेल व पुत्र राजभान से पूछताछ की गई है। वारदात के दिन राजभान आदि की पीएसटी लोकेशन व सीडीआर मिली थी। जिसके आधार पर कथन दर्ज किए गए हैं। इसमें से एक ने इलाहाबाद जाने की बात बताई है। उस मामले की भी जांच जारी है। जिन-जिन लोगों की पीएसटी मिली है उनसे जीआरपी पूछताछ कर रही है।

Home / Katni / किशोरी का अपहरण कर शक्तिपुंज एक्सप्रेस से ले जा रहा था आरोपी, आरपीएफ को देख छूटा पसीना, पहुंचा जेल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो