scriptगांधी जयंती पर सिंगल यूज प्लास्टिक बंद करने का आहृवान करने वाले अधिकारी एक दिन बाद ही पालन करना भूले | Officers forgot to follow after one day | Patrika News
कटनी

गांधी जयंती पर सिंगल यूज प्लास्टिक बंद करने का आहृवान करने वाले अधिकारी एक दिन बाद ही पालन करना भूले

पुलिस द्वारा आयोजित शांति समिति की बैठक में सिंगल यूज प्लास्टिक बंद करने के आहृवान की उड़ी धज्जियां

कटनीOct 05, 2019 / 11:10 am

dharmendra pandey

Plastics

प्लास्टिक के बर्तनों में पानी पिलाता कर्मचारी। 

कटनी. कैमोर. महात्मा गंाधी की 150वीं जयंती पर सड़क पर उतरकर लोगों को सिंंगल यूज प्लास्टिक बंद करने के लिए जागरुक करने वाले जनप्रतिनिधि व अधिकारी एक ही दिन में
उसका पालन करना भूल गए। पुलिस द्वारा कैमोर में आयोजित शांति समिति की बैठक में खुलेआम सिंगल यूज प्लास्टिक का उपयोग किया गया। प्लास्टिक के ग्लास में पानी का वितरण किया गया।
जानकारी के मुताबिक गुरुवार को नगर परिषद कैमोर में शांति समिति की बैठक हुई। दशहरा पर्व को शांतिपूर्वक मनाने को लेकर आयोजित बैठक में नगर परिषद कैमोर अध्यक्ष गणेश राव, पुलिस अधीक्षक ललित शाक्यवार, एसडीएम प्रिया चंद्रावत, एसडीओपी व तहसीलदार सहित बड़ी संख्या में क्षेत्र के जनप्रतिनिधि, अधिकारी व आमजन शामिल हुए। बैठक में मौजूद लोगों को प्लास्टिक के बर्तनों में पीने के लिए पानी दिया गया। बतादें कि केंद्र सरकार ने सिंगल यूज प्लास्टिक का उपयोग पूरी तरह से बंद करने का संकल्प लिया है। इसको लेकर प्रदेश सरकार ने 4 जून से ही प्लास्टिक के उपयोग पर पूरी तरह से प्रतिबंध लगा दिया था। सरकारी कार्यक्रमों में इसका कड़ाई से पालन करने के निर्देश राज्य सरकार ने भी जारी किए हैं।

-भूल वस ऐसा हो गया था। दोबारा किसी भी आयोजन में प्लास्टिक का उपयोग नही करने को कहा गया है। पता चलते ही बंद भी करवा दिया गया है।
हरिओम शर्मा, एसडीओपी, विजयराघवगढ़.

Home / Katni / गांधी जयंती पर सिंगल यूज प्लास्टिक बंद करने का आहृवान करने वाले अधिकारी एक दिन बाद ही पालन करना भूले

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो