scriptहाथ देखते ही पुजारी ने कहा शादी के बाद तुम्हारा भविष्य उज्ज्वल है, फिर युवती को फंसाया प्रेम में | On seeing the hand, the priest said that after marriage your future is | Patrika News
कटनी

हाथ देखते ही पुजारी ने कहा शादी के बाद तुम्हारा भविष्य उज्ज्वल है, फिर युवती को फंसाया प्रेम में

मंदिर में जाकर की शादी, 9 साल तक रहे साथ, फिर अचानक से गायब हुआ पुजारी

कटनीDec 29, 2019 / 11:49 am

dharmendra pandey

Nawa Marriage News

Marriage News

कटनी. एक पुजारी की बातों में आकर एक युवती उसे अपना दिल दे बैठी। दोनों ने साथ रहने का निर्णय लिया और मंदिर में जाकर शादी की। करीब 9 साल तक दोनों साथ रहे। इस बीच युवक युवती को बिना बताए गायब हो गया। पता चलने पर युवती उसे बुलाने भी गई, लेकिन वह नहीं आया। गुरुवार को महिला थाना पहुंचकर युवती ने शिकायत दर्ज कराई। थाना प्रभारी ने मामले को गंभीरता से लेते हुए जांच शुरू की। महिला थाना से मिली जानकारी के मुताबिक रीवा निवासी युवक धीरेंद्र द्विवेदी मंदिर में पूजा कराता था। लोगों का हाथ देखकर भविष्य भी बताता था। रीवा की रहने वाली एक युवती भी मंदिर पूजा करने जाया करती थी। लोगों को देख उसने भी पुजारी युवक को हाथ दिखाया। युवती का हाथ देखते ही युवक ने कहा कि शादी के बाद तुम्हारा भविष्य उज्ज्वल है। दोनों में धीरे-धीरे बातचीत शुरू हो गई। इसके बाद पुजारी युवक ने युवती के सामने शादी की बात रखी। युवती भी तैयार हो गई। मंदिर में जाकर दोनों ने शादी कर ली। एक साल तक दोनों ने शादी की बात परिवार को नहीं बताई। फिर दोनों रीवा से भागकर कटनी आ गए। यहां पर किराए का मकान लेकर रहने लगे। 9 साल तक साथ रहने के बाद अचानक से पुजारी युवक भाग गया। युवती ने बताया कि युवक उसके रिश्तेदारों के घर जाता है, लेकिन युवती के बुलाने पर घर नहीं आ रहा। महिला थाना प्रभारी राखी पांडे ने बताया कि गुरुवार को युवती थाना पहुंचकर शिकायत दर्ज कराई।


जीजा के घर से नाराज होकर शहडोल से कटनी पहुंची साली
संदिग्ध मिली तो जीआरपी ने पकड़कर की पूछताछ, फिर परिजनों के किया हवाले
कटनी. जीजा के यहां बिहार से शहडोल घूमने आई 18 वर्षीय साली किसी बात पर नाराज हो गई और कटनी आ गई। गुरुवार को स्टेशन परसिर में घूमते देख जीआरपी ने युवती को पकड़ लिया और पूछताछ की। इसके बाद परिजनों के सुपुर्द किया। जीआरपी प्रभारी डीपी चढ़ार ने बताया कि युवती का जीजा ट्रेन में लोको पॉयलट है और शहडोल में पदस्थ है। युवती बिहार से शहडोल दीदी के पास घूमने आई थी। यहां पर किसी बात को लेकर नाराज हो गई और शहडोल से कटनी आ गई। गुरुवार को स्टेशन परिसर में जांच कर रही जीआरपी को युवती संदिग्ध दिखी। जिसके बाद युवती को पकड़कर पूछताछ की गई। युवती ने घटनाक्रम की जानकारी दी। जीआरपी ने प्रकरण दर्ज किया और लोको पॉयलट जीजा को बुलाकर जीआरपी ने सुपुर्द किया।

Home / Katni / हाथ देखते ही पुजारी ने कहा शादी के बाद तुम्हारा भविष्य उज्ज्वल है, फिर युवती को फंसाया प्रेम में

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो