scriptअज्ञात वस्तु के सेवन से युवक की मौत, सड़क हादसे ने ली वृद्ध की जान | Youth dies due to consumption of unknown object | Patrika News
कटनी

अज्ञात वस्तु के सेवन से युवक की मौत, सड़क हादसे ने ली वृद्ध की जान

जिले में अलग-अलग घटनाओं में 5 लोगों की मौत.

कटनीNov 30, 2020 / 09:50 am

raghavendra chaturvedi

crime_scene.jpg

crime

 

कटनी. कोरोना संक्रमण के बीच अलग-अलग घटनाओं में भी लोगों की जान जा रही है। जिले के स्लीमनाबाद थाना क्षेत्र के महगवां में अज्ञात वस्तु के सेवन से एक युवक की मौत हो गई। वहीं बहोरीबंद थानाक्षेत्र के हथियागढ़ निवासी एक वृद्ध की जान सड़क हादसे में चली गई।

बीते दिन चौबीस घंटे में अलग-अलग घटनाओं में पांच लोगों की जान चली गई। पुलिस ने इन मौतों पर प्रकरण दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस के अनुसार जिले के अलग-अलग थानाक्षेत्रों में अलग-अलग घटनाओं में 5 लोगों की मौत हो गई।

इसमें स्लीमनाबाद के टिकरिया गांव में शीतल हल्दकार (16) की सल्फास की गोली खाने से मौत हो गई। वहीं महगवां में शुभम दुबे (24) की अज्ञात वस्तु के सेवन से जान चली गई। माधवनगर थाना के देवरीटोला निवासी संजीत चौधरी (30) की सड़क हादसे में चोटिल होने के बाद इलाज के दौरान मौत हो गई।

इधर, बहोरीबंद के हथियागढ़ निवासी गीता बाई (50) की एक्सीडेंट में जान चली गई वहीं बड़वारा के छाता निवासी रमन कोल (35) की जलने के बाद माधवशाह अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई।

Home / Katni / अज्ञात वस्तु के सेवन से युवक की मौत, सड़क हादसे ने ली वृद्ध की जान

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो