scriptतीन सवारी के साथ जा रही बाइक को रोका, तो युवक ने दारोगा को दी औकात में रहने की हिदायत | Young man misbehave with Daroga after vehicle checking in Up Kaushambi | Patrika News
कौशाम्बी

तीन सवारी के साथ जा रही बाइक को रोका, तो युवक ने दारोगा को दी औकात में रहने की हिदायत

सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है वीडियो

कौशाम्बीNov 24, 2019 / 06:44 pm

Akhilesh Tripathi

misbehave with Daroga

दारोगा के साथ बदसलूकी

कौशांबी. सोशल मीडिया पर इन दिनों एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें एक युवक दरोगा के ऊपर रौब जमाता दिखाई दे रहा है। युवक अपने पिता के नाम पर इस कदर रौब झाड़ा रहा कि दरोगा भी सकते में दिख रहे हैं। वायरल वीडियो में दरोगा युवक के रौब के आगे पूरी तरह से बैकफुट पर दिखाई दे रहा हैं।
वायरल वीडियो मोहब्बतपुर पाइंसा थाना इलाके का है। सोशल मीडिया में वायरल वीडियो को देखकर ऐसा लग रहा है कि मानो पुलिस का इकबाल खत्म होता जा रहा है। वाहन चेकिंग के दौरान पुलिस से बाइक चला रहा युवक ऐसा रौब झाड़ रहा है जैसे वह पुलिस वालों का रहनुमा हो। सामने खड़ा दरोगा राजीव नारायण सिंह सिर्फ उसे वहां से जाने को ही कह रहा है। जबकि आगबबूला युवक किसी बृजेश मौर्या के नाम की धमकी देता हुआ नजर आ रहा है। वायरल वीडियो में दरोगा पर रौब झाड़ने वाला युवक किसी बृजेश मौर्या का नाम भी लेते हुए कहा रहा है कि जवई के बृजेश मौर्या को नहीं जानते हो। जिस पर दरोगा ने कहा हां नहीं जानता हूं। रौब झाड़ने वाला युवक जवाब देते हुए कहता है कि जान जाओगे तो फिर रोकने की हिमाकत नहीं करोगे।
इस वायरल वीडियो के बाबत क्षेत्राधिकारी सिराथू रामवीर सिंह का कहना है कि उनके संज्ञान में पूरा मामला है। वाहन चेकिंग के दौरान तीन सवारी बैठाकर जा रहे युवक को पुलिस ने रोका था, जिस पर वह उनके साथ गुस्से में बदतमीजी करता हुआ दिखाई दिया है। युवक की मोटरसाइकिल को सीज कर दिया गया है। मौके से युवक फरार हो गया था, पुलिस उसे तलाश रही है। मामले में विधिक कार्रवाई की जाएगी।
BY- SHIV NANDAN SAHU

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो