scriptशराबी मां, नशे में धुत्त होकर 4 साल की मासूम बच्ची को जानवरों की तरह पीटा, अधमरा देखकर भी लोगों को नहीं आई दया | daughter beaten by drunken mother in Kawardha, video goes viral | Patrika News
कवर्धा

शराबी मां, नशे में धुत्त होकर 4 साल की मासूम बच्ची को जानवरों की तरह पीटा, अधमरा देखकर भी लोगों को नहीं आई दया

आरोपी मां की तलाश की जा रही है। जो घटना के बाद से नजर नहीं आ रही। उसके खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। जल्द ही उसकी गिरफ्तारी होगी। (Kawardha crime news)
 

कवर्धाMar 14, 2021 / 10:19 am

Dakshi Sahu

शराबी मां, नशे में धुत्त होकर 4 साल की मासूम बच्ची को जानवरों की तरह पीटा, अधमरा देखकर भी लोगों को नहीं आई दया

शराबी मां, नशे में धुत्त होकर 4 साल की मासूम बच्ची को जानवरों की तरह पीटा, अधमरा देखकर भी लोगों को नहीं आई दया

कवर्धा. शहर में एक मां का निर्दयी चेहरा सामने आया है और समाज का भी। सोशल मीडिया में वायरल हो रहे इस वीडियो को देखकर विश्वास नहीं होता। कैसे एक सगी मां अपनी चार साल की मासूम बच्ची की इस तरह बेरहमी से पिटाई कर सकती है। महिला अपनी बच्ची को उठा के ऐसे पटक रही हो मानो धोबी कपड़े को पटक-पटक के धो रहा है। सूचना मिलते ही पुलिस ने बच्ची को बाल कल्याण समिति के सुपुर्द किया। महिला के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। उसकी तलाश की जा रही है।
बच्चियों को बाल कल्याण समिति को सौंपा
एक मासूम बच्ची को बेदर्दी से मारती पीटती महिला कोई और नहीं बल्कि उसकी सगी मां है। महिला का नाम मनीषा यादव है जिसे उसका पति छोड़कर चला गया है। इसकी तीन बेटियां हैं जो उसी के साथ आदर्श नगर से लगे हुए देवार पारा में रहती है। मां खुद और अपनी तीनों बच्चियों से भीख मंगवाती है। बड़ी बेटी आठ साल, दूसरी बच्ची चार साल जिसे मारते पीटते हुए वीडियो वायरल हुआ व उससे भी छोटी बच्ची दो साल की है। जिसने भी ये वीडियो देखा उसका कलेजा मुंह में और आंखों में आंसू आ गए। इतनी मारपीट के बाद भी बच्ची को गंभीर चोट नहीं आई। फिलहाल तीनों बच्चियों को बाल कल्याण समिति को सौंप दिया गया है और उक्त महिला की तलाश की जा रही है।
तमाशा देखते रहे लोग
मां से ज्यादा समाज बेरहम नजर आया जो उसे किसी ने रोका तक नहीं। ऐसा लगा मानो मानवता ही मर गई हो। क्योंकि जब उस बच्ची को पटक-पटक कर पीटा जा रहा था तो लोग तमाशबीन बने हुए थे। मनीषा शराब के नशे में अक्सर अपनी बेटियों की पिटाई करती रहती है, लेकिन लोग घर के सामने बैठकर केवल तमाशा देखते रहते हैं।
आरोपी मां की तलाश की जा रही
कवर्धा कोतवाली थाना प्रभारी मुकेश सोम ने बताया कि अपने बच्चे को बेसुध होते तक पीटने वाली महिला पुलिस के आने की सूचना पर वहां से भाग गई। पुलिस ने तत्काल महिला के तीनों लड़कियों को रेस्क्यू कर थाने लाई, जिसके बाद बाल कल्याण समिति को सौंप दिया गया है। वहीं आरोपी मां की तलाश की जा रही है। जो घटना के बाद से नजर नहीं आ रही। उसके खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। जल्द ही उसकी गिरफ्तारी होगी।

Home / Kawardha / शराबी मां, नशे में धुत्त होकर 4 साल की मासूम बच्ची को जानवरों की तरह पीटा, अधमरा देखकर भी लोगों को नहीं आई दया

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो