scriptSP अभिषेक पल्लव कानफोड़ू आवाज निकालने वाले बाइकर्स पर करेंगे कड़ी कार्रवाई, फोटो-वीडियो भेजने वालों को देंगे नगद इनाम | SP Abhishek Pallav will take strict action against bikers Kawardha | Patrika News
कवर्धा

SP अभिषेक पल्लव कानफोड़ू आवाज निकालने वाले बाइकर्स पर करेंगे कड़ी कार्रवाई, फोटो-वीडियो भेजने वालों को देंगे नगद इनाम

Kawardha News: जिन नाम व काम के लिए कवर्धा के एसपी डॉ.अभिषेक पल्लव की चर्चा प्रदेश में रही है। वो काम की एक बानगी जल्द जिलेवासियों को देखने को मिल सकती है।

कवर्धाJul 21, 2023 / 05:41 pm

Khyati Parihar

SP Abhishek Pallav will take strict action against bikers

SP अभिषेक पल्लव कानफोड़ू आवाज निकालने वाले बाइकर्स पर करेंगे कड़ी कार्रवाई

Chhattisgarh News: कवर्धा। जिन नाम व काम के लिए कवर्धा के एसपी डॉ.अभिषेक पल्लव की चर्चा प्रदेश में रही है। वो काम की एक बानगी जल्द जिलेवासियों को देखने को मिल सकती है। बशर्ते इस काम में पुलिस का नगरवासियों को साथ देना है।
एसपी डॉ.अभिषेक पल्लव ने कहा कि अभी लोग हाल फिलहाल तेज,कान फोडू आवाज वाले बाइकर्स से परेशान हैं। शहर में बाइक दौड़ाते युवा दिख जाते हैं, जिनके (Kawardha Hindi News) बाइक चलाने के तरीके से दूसरों को नुकसान का डर तो रहता ही है।
यह भी पढ़ें

रिहायशी इलाके में घुसा गजराज, देखने आमजनों की उमड़ी भीड़…दहशत में आए लोग

साथ ही उन्हें भी गंभीर चोट लग सकती है, जिसका ध्यान रखना चाहिए। ऐसे लोगों के खिलाफ पुलिस अभियान चलाएगी, जिसमें नगरवासियों का भी सहयोग मिलना चाहिए। जहां भी इस तरह के बाइकर्स दिखे तो बाइक का नंबर दिखे ऐसे वीडियो बनाकर एसपी को वॉट्सएप (Chhattisgarh news) करना है। ऐसा करने वाले को पुलिस 500 रुपए का इनाम भी देगी और एसपी कार्यालय में सम्मान किया जाएगा।

Hindi News/ Kawardha / SP अभिषेक पल्लव कानफोड़ू आवाज निकालने वाले बाइकर्स पर करेंगे कड़ी कार्रवाई, फोटो-वीडियो भेजने वालों को देंगे नगद इनाम

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो