महिला की हत्या कर छह टुकड़ों में काट दिया लाश, फिर किया ऐसा खौफनाक काम जिसे देख कांप जाएगी रूह

महिला की हत्या कर छह टुकड़ों में काट दिया लाश, फिर किया ऐसा खौफनाक काम जिसे देख कांप जाएगी रूह

Deepak Sahu | Publish: Feb, 09 2019 10:29:14 AM (IST) Kawardha, Kabirdham, Chhattisgarh, India

एक महिला की निर्मम हत्या कर दी गई। वहीं शव के कई टुकड़े कर ऐसा खौफनाक काम किया है जिससे देखकर आपकी रूह कांप जाएगी।

कवर्धा . एक महिला की निर्मम हत्या कर दी गई। वहीं शव के कई टुकड़े कर ऐसा खौफनाक काम किया है जिससे देखकर आपकी रूह कांप जाएगी। मामले की जांच में पुलिस जुटी हुई, लेकिन अब तक शिनाख्ती भी नहीं हो सकी है।

 

crime news

छत्तीसगढ़ के कवर्धा जिले के पंडरिया थाना अंतर्गत ग्राम रहमान कांपा में शुक्रवार को दिल दहला देने वाला नजारा देखा गया। सडक़ किनारे एक प्लाट में कई टुकड़ों में महिला का शव मिला। शव का जलाने का भी प्रयास किया गया। इसी सूचना सुबह पास ही निवासरत लोगों ने दिए। घटना के चलते गांव में दहशत में है। घटना स्थल पर पुलिस पहुंचकर कर जांच किया। इसमें टुकड़ों में शव बरामद हुआ। टांग को घुटने के नीचे, बांह के कोहनी के नीचे हाथ को काट दिया गया है। वहीं धड़ से सिर को भी अलग कर दिया है। इस तरह छह टुकड़े में शव को एकत्रित किया गया। मामले में पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

 

crime news

पुलिस अधिकारी के मुताबिक महिला की हत्या और शव के टुकड़े कहीं और किए गए हैं। जबकि जलाने का कार्य यहां पर किया गया। वहीं इस घटना को अंजाम एक अकेला व्यक्ति नहीं दे सकता। इसमें कई लोगों के शामिल होने की आशंका है।

शिनाख्त नहीं हो पायी
मामले में पुलिस लगातार शव की शिनाख्ती की कोशिश में जुटी है, लेकिन अब तक कोईै पता नहीं चल सका है। साक्ष्य छुपाने के लिए ही शव का जलाने का प्रयास किया गया, लेकिन इसमें पेटीकोट का नाड़ा नहीं चला, जो शिनाख्ती के लिए पर्याप्त माना जा रहा है। पुलिस जिलेभर के थाना सहित आसपास जिले के थानों में भी महिला के गुमशुदा रिपोर्ट को खंगाल रहे हैं।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned