scriptसमझाइश देना पड़ गया भारी.. नशेड़ी ने युवक को मारा चाकू, हालत गंभीर | Young man attacked with knife for refusing to take drugs In Kawardha | Patrika News
कवर्धा

समझाइश देना पड़ गया भारी.. नशेड़ी ने युवक को मारा चाकू, हालत गंभीर

Kawardha Crime News: शहर के बड़ी संख्या में युवा वर्ग नशे की गिफ्तर में है। नशे के चलते यह कम उम्र में ही अपराध की ओर बढ़ रहे हैं। शासन प्रशासन के अलावा समाज व परिवार को भी इस पर ध्यान देने की आवश्यकता है कि युवा वर्ग नशा और अपराध से दूर रहे।

कवर्धाMar 23, 2024 / 03:30 pm

Khyati Parihar

kawardha_crime_news.jpg
CG Crime News: कवर्धा शहर के बड़ी संख्या में युवा वर्ग नशे की गिफ्तर में है। नशे के चलते यह कम उम्र में ही अपराध की ओर बढ़ रहे हैं। शासन प्रशासन के अलावा समाज व परिवार को भी इस पर ध्यान देने की आवश्यकता है कि युवा वर्ग नशा और अपराध से दूर रहे।
नशा से दूर रहने की समझाइश किसी व्यक्ति को इतना भारी पड़ सकता है कि उसकी हत्या की नियत से चाकू से वार कर दिया। ऐसा ही वारदात गुरुवार की शाम को कवर्धा में हुआ। शाम करीब 5 बजे प्रार्थी के चखना दुकान में सोहेल खान आया जो सिलोशन रखा था जिसे प्रार्थी अमन कुर्रे रख लिया और बोला की नशा मत किया करो। कुछ देर बार प्रार्थी पैदल घर जा रहा था । मिनीमाता चौक के पुराना पुल के नीचे पहुंचा था। उसी दौरान प्रार्थी के पीछे-पीछे आरोपी आया प्रार्थी से कहने लगा मेरा सिलोशन रखे हो तुम्हे जिंदा नहीं छोडूंगा कहकर प्रार्थी हत्या करने के नियत से धारदार चाकू से गला में वार कर दिया।
यह भी पढ़ें

CM विष्णुदेव साय ने लांच किया अपना आधिकारिक यूट्यूब चैनल, जनता को मिलेगी जनहितैषी योजनाओं की जानकारी

प्रार्थी पीछे मुड़कर जैसे-तैसे अपनी जान बचाकर भागने लगा तब सोहेल खान प्रार्थी को दौड़ाकर पीठ में चाकू से दो-तीन बार वार किया। प्रार्थी के बचाव-बचाव चिल्लाने लगा तब प्रार्थी के छोटा भाई जयसिंह आकर बीच-बचाव किया। यदि प्रार्थी के भाई बीच बचाव नहीं करता तो आरोपी हत्या कर देता। रिपोर्ट पर आरोपी के विरूद्ध अपराध पंजीबद्ध कर जांच पतासाजी विवेचना में लिया गया।
मामले की संवेदनशीलता को ध्यान में रखते हुए आरोपी के पतासाजी के लिए एक विशेष टीम गठित कर रवाना किया गया। दूसरे दिन आरोपी सोहेल पिता स्व. शब्बीर खान (19) निवासी वार्ड नं 21 डॉ.मोहन गली कसाई मोहल्ला कवर्धा को हिरासत में लेकर पूछताछ करने पर घटना कारित करना स्वीकार किया। प्रकरण आरोपी सोहेल खान के विरूद्ध विधिवत कार्यवाही कर न्यायालय के समक्ष ज्यूडिशियल रिमाण्ड पर प्रस्तुत किया गया। उक्त कार्रवाई में सहायक उपनिरीक्षक दर्शन साहू, चंद्रभूषण सिंह, आरक्षक गोपाल ठाकुर, अजय वैष्णव, राजेन्द्र चंद्रवंशी का योगदान रहा।

Home / Kawardha / समझाइश देना पड़ गया भारी.. नशेड़ी ने युवक को मारा चाकू, हालत गंभीर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो