script घर के अंदर जलकर मर गई बुजुर्ग मां, नशेड़ी बेटा से पुलिस कर रही पूछताछ | Elderly mother burnt to death inside the house, police is interrogatin | Patrika News

घर के अंदर जलकर मर गई बुजुर्ग मां, नशेड़ी बेटा से पुलिस कर रही पूछताछ

locationखंडवाPublished: Feb 05, 2024 12:47:33 pm

Submitted by:

Deepak sapkal

चिख पुकार के बीच लोग बनाते रहे मोबाइल से वीडियो

घर के अंदर जलकर मर गई बुजुर्ग मां, नशेड़ी बेटा से पुलिस कर रही पूछताछ
मरू बाई कनाडे
खंडवा. दूबे कालोनी के छोटा अवार में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। 80 वर्षीय एक बुजुर्ग मां घर के अंदर जल गई। बीमार होने से वह घाट से उठ भी नहीं पाई। इस बीच उसका नशेड़ी बेटा घर के बाहर ही था। उसने भी मां को बचाने का प्रयास नहीं किया। वही लोग भी बुजुर्ग को बचाने की हिम्मत नहीं जुटा पाए। वे मोबाइल से वीडियो बनाते रहे।छोटा अवार निवासी 80 वर्षीय मरू बाई की मौत हुई है। घर में मरू बाई के साथ उसका बेटा राकेश कनाड़े रहता था। मृतिका के भतीजे मानकचंद कनाड़े ने बताया कि सुबह फोन आया कि काकी के घर में आग लग गई है। मौके पर जाकर देखा तो घर के सामने भीड़ लगी थी। आग में काकी मरू बाई खाट पर पड़े-पड़े ही जल गई। घर के बाहर राकेश खड़ा था। घटना की जानकारी पदमनगर पुलिस को दी। टीआई अशोक सिंह चौहान पुलिस के साथ घटनास्थल पहुंचे। उन्होंने आकर आग बुझाई। जब तक काकी पुरी तरह से जल गई थी। शरीर कंकाल की तरह हो गया था। उनका बेटा राकेश नशे का आदी है। वह कुछ दिनों से अजीब सी हरकत कर रहा था। सभी तरह का नशा वह करता है।
लोगों ने बनाया मोबाइल से वीडियो

आग लगने के बाद रिश्तेदार और आस पड़ोस के लोग जाग गए थे। बुजुर्ग चारों तरफ से आग से घिरी हुई थी। उम्र अधिक होने के साथ वह बीमार होने से खटिया से उठ भी नहीं पा रही थी। वह वहीं से चिख पुकार रही थी लेकिन लोग उसे बचाने की बजाए मोबाइल से वीडियो रिकार्ड कर रहे थे।
स्पष्ट नहीं की बेटे की हत्या, दुर्घटना से भी मौत की संभावना

पदमनगर थाना प्रभारी अशोक सिंह चौहान ने बताया कि अभी इस मामले में कुछ भी कहना जल्दबाजी होगी। लोगों से पूछताछ में अलग-अलग तरह की जानकारी मिल रही है। संदेह के आधार पर राकेश को पूछताछ के लिए थाने में बैठाया है। राकेश बाहर ही खड़ा था। परिवार के भी बयान होना बाकी है। अभी यह नहीं कहा जा सकता की महिला की हत्या की गई है या आगजनी से मौत हुई है। मर्ग कायम कर जांच की जा रही है।

ट्रेंडिंग वीडियो