scriptखंडवा में फिल्म अभिनेत्री दीपशिखा ने लगाए ठुमके…एक्टर को लेकर कही यह बात, पढ़िए खबर | Film actress Deepshikha Nagpal reached Khandwa for the first time | Patrika News
खंडवा

खंडवा में फिल्म अभिनेत्री दीपशिखा ने लगाए ठुमके…एक्टर को लेकर कही यह बात, पढ़िए खबर

मां नवचंडी में बसंत पंचमी से मेला शुरू हुआ, 31 मार्च को फिल्म कलाकारों की प्रस्तुति से हुआ समापन

खंडवाApr 01, 2024 / 01:20 am

Rajesh Patel

Film actress Deepshikha Nagpal

मां नवचंडी मेले में फिल्म अभिनेत्री दीपशिखा नागपाल

Film actress Deepshikha Nagpal
patrika IMAGE CREDIT: patrika
मां नवचंडी मेले में रविवार की शाम फिल्म स्टार नाइट कार्यक्रम में फिल्म कलाकारों से लेकर गायकों ने जमकर धमाल मचाया। गायक कंचन किरण मिश्रा ने मेरी झोपड़ी के भाग आज खुल जाएंगे… राम आएंगे… आदि प्रस्तुतियों ने श्रोताओं को मंत्रमुग्ध कर दिया। फिल्म एवं हास्य कलाकार मुश्ताक खां ने मंच पर चढ़ते ही गीत प्रस्तुत किए किए …कसमें वादे प्यार वफ़ा सब, बातें हैं बातों का क्या। कोई किसी का नहीं ये झूठे, नाते हैं नातों का क्या, कसमें वादे प्यार वफ़ा सब, बातें हैं बातों का क्या ’ इस गीत के माध्यम से खां ने दर्शकों को जीवन के यथार्थ से रूबरू कराया। खां ने कहा इस गीत से हमें प्रेम है।
प्लेटफार्म कोई भी हो एक्टर-एक्टर होता है…

टीवी और बॉलीवुड अभिनेत्री दीपशिखा नागपाल पहली बार खंडवा पहुंची। उन्होंने मां नवचंडी देवी का दर्शन किया और कहा कि शक्तिपीठ की सक्ती से जिंदगी को प्रेरणा मिलती है। दीपशिखा मंच पर पहुंचने से पहले कहा कि पर्दा छोटा या बड़ा हो। कोई छोटा नहीं होता। चाहे यू-टूब हो ओटीटी प्लेटफार्म एक्टर-एक्टर होता है। एक्टर बनने के लिए हिम्मत और मेहनत करनी पड़ती है। इसके लिए धैर्य जरूरी है। अश्लीलता के सवाल पर कहा कि इसे आप मत देखिए, अपने आप बंद हो जाएगी। मंच पर पहुंचने के बाद दीपशिखा ने जरा झूम-झूम गाने के साथ ठुमके भी लगाए। कार्यक्रम का संचालन प्रफुल्ल मंडलोई ने किया।
कलाकारों की प्रस्तुतियों से श्रोता झूमें

इस दौरान फिल्म से लेकर गायक कलाकारों की प्रस्तुतियों से श्रोता खूब ठहाके लगाए और झूमें। कलाकारों की प्रस्तुतियों से मेले का समापन हुआ। मंच पर पहुंचने से पहले सभी कालाकारों ने मां नवचंडी का दर्शन करने पहुंचे। इस दौरान महंत बाबा गंगाराम, पूर्व विधायक देवेन्द्र वर्मा, प्रमोद जैन समेत अन्य सदस्य समेत बड़ी संख्या में दर्शक मौजूद रहे।
Film actress Deepshikha Nagpal
patrika IMAGE CREDIT: patrika
Film actress Deepshikha Nagpal
patrika IMAGE CREDIT: khandwa

Home / Khandwa / खंडवा में फिल्म अभिनेत्री दीपशिखा ने लगाए ठुमके…एक्टर को लेकर कही यह बात, पढ़िए खबर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो