scriptवो गिड़गिड़ाती रही..लेकिन 'दोस्तों' ने एक न सुनी, एक-एक कर आबरू की तार-तार | Four Boys Gang Raped a 11th class minor Girl | Patrika News

वो गिड़गिड़ाती रही..लेकिन 'दोस्तों' ने एक न सुनी, एक-एक कर आबरू की तार-तार

locationखंडवाPublished: Dec 25, 2023 09:07:40 pm

Submitted by:

Shailendra Sharma

11वीं क्लास की नाबालिग के साथ चार युवकों ने किया गैंगरेप, 2 आरोपी नाबालिग के दोस्त हैं...

khandwa.jpg

जिन दो युवकों पर नाबालिग ने दोस्त समझकर भरोसा किया वो दरअसल दरिंदे निकले और अपने दो अन्य दोस्तों के साथ मिलकर नाबालिग के साथ गैंगरेप की सनसनीखेज वारदात को अंजाम दे डाला। नाबालिग छोड़ देने की मिन्नतें करती रही..भगवान का वास्ता दिया लेकिन दरिंदों ने एक न सुनी और एक एक कर उसे अपनी हवस का शिकार बना डाला। गैंगरेप की दिलदहला देने वाली ये घटना खंडवा की है जहां पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर चारों दरिंदों को गिरफ्तार कर लिया है।

सोशल मीडिया पर हुई थी दोस्ती
खंडवा के मूंदी थाना इलाके की रहने वाली एक 11 साल की आदिवासी नाबालिग के साथ 4 युवकों ने गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया था। घटना 21 दिसंबर की जब नाबालिग स्कूल गई थी और शाम को करीब 4 बजे स्कूल की छुट्टी होने के बाद घर आ रही थी। इसी दौरान स्कूल के बाहर नाबालिग को उसके दो सोशल मीडिया फ्रेंड हरीश और अनुराग मिले जिन्होंने उसे गांव छोड़ देने के लिए कहा। क्योंकि नाबालिग दोनों को जानती थी इसलिए उनक साथ बाइक पर बैठ गई।

जंगल में ले जाकर दोस्तों को बुलाकर किया गैंगरेप
दोनों आरोपी हरीश और अनुराग नाबालिग को बाइक पर बैठाकर केनूद के जंगल में ले गए जहां आरोपियों ने अपने दो अन्य दोस्तों को भी बुला लिया। फिर चारों युवक नाबालिग को पकड़कर जंगल के पास के एक खेत में ले गए। नाबालिग ने आरोपियों के हाथ-पैर जोड़े, गिड़गिड़ाई, चीखी-चिल्लाई लेकिन खुद को हवस के दरिंदों से बचा नहीं पाई और चारों दरिंदों ने एक-एक कर उसके साथ गैंगरेप किया।

शादी का वादा कर साथ ले गया
गैंगरेप को अंजाम देने के बाद एक आरोपी ने नाबालिग से उसके साथ भाग चलने के लिए कहा और बोला कि वो उससे शादी करेगा। नाबालिग उसके साथ चली गई। आरोपी युवक उसे खंडवा से ट्रेन से महाराष्ट्र के आमनगर ले गया लेकिन वहां पहुंचते ही आरोपी ने उसके साथ शादी से इंकार कर दिया और वापस खंडवा भेज दिया। किसी तरह पीड़िता घर पहुंची और परिजन को पूरी घटना बताई। जिसके बाद पुलिस में शिकायत की गई और पुलिस ने चारों आरोपियों को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया।

ट्रेंडिंग वीडियो