scriptससुराल जाने की जिद पर अड़ी पत्नी, बोली- कच्चे मकान में रह लूंगी..पर घर टूटने नहीं दूंगी | Husband Wife Problem Solved in Police Station wife reached home | Patrika News
खंडवा

ससुराल जाने की जिद पर अड़ी पत्नी, बोली- कच्चे मकान में रह लूंगी..पर घर टूटने नहीं दूंगी

थाने पहुंचा पति-पत्नी का विवाद…पति बोला- पक्का मकान बनाकर ही ले जाऊंगा…पत्नी बोली- घर टूटने नहीं दूंगी, कच्चे में रह लूंगी..

खंडवाOct 02, 2021 / 05:27 pm

Shailendra Sharma

sasural_new.png

खंडवा. पक्के मकान के लिए अक्सर पत्नी की जिद तो आपने सुनी होगी लेकिन खंडवा में इससे उलट एक मामला सामने आया। महिला कच्चे मकान में पति के साथ रहने के लिए तैयार थी लेकिन पति का कहना था कि जब तक पक्का मकान नहीं बना लेता पत्नी को घर नहीं ले जाएगा। घर का ये झगड़ा जब थाने पहुंचा तो पत्नी ससुराल जाने की जिद पर अड़ गई और आखिरकार पति को बच्चों सहित पत्नी को घर ले जाना पड़ा। महिला बीते दो महीने से बच्चों के साथ अपने मायके जो कि खंडवा में है वहां रह रही थी।

 

sasural_02.png

आशियाने को लेकर पति-पत्नी में विवाद
खंडवा के जसवाड़ी की रहने वाली महिला का ससुराल हरदा के सिराली में है। महिला के दो बच्चे हैं और वो पति से हुए मामूली विवाद के बाद से दो महीने से अपने मायके में रह रही थी। महिला का पति राजमिस्त्री है जिसका कहना था कि जब तक वो पक्का मकान नहीं बना लेता बीवी-बच्चों को साथ नहीं रखेगा वहीं दूसरी तरफ पत्नी की जिद थी कि वो भले ही कच्चे मकान में रह लेगी लेकिन अपना घर टूटने नहीं देगी। महिला ने पति के खिलाफ खंडवा में महिला थाने में शिकायत दर्ज कराई थी जिसके बाद पुलिस और परामर्श केन्द्र में दी गई समझाइश के बाद आखिरकार पति-पत्नी एक बार फिर एक हो गए और पति पत्नी व बच्चों को साथ लेकर चला गया।

ये भी पढ़ें- एक वीडियो कॉल ने व्यापारी को मुश्किल में डाला, सावधान आप भी हो सकते हैं टारगेट

sasural_03.png

ससुराल जाने की जिद पर अड़ी पत्नी
महिला की शिकायत के बाद जब परामर्श केन्द्र में पति-पत्नी को सुलह के लिए बुलाया गया तो पत्नी ससुराल जाने की जिद पर अड़ गई उसने साफ लफ्जों में कहा कि वो कच्चे मकान में रह लेगी पर अपना घर नहीं टूटने देगी। कुछ देर तक पति भी अपनी जिद पर अड़ा रहा जिसे देखकर पुलिस और काउंसलर दोनों ही हैरान हो गए। काफी देर की समझाइश के बाद पति माना और फिर पत्नी व बच्चों को साथ ले जाने के लिए राजी हो गया। जिसके बाद थाने में ही वरमाला और मिठाई बुलवाई गई और थाने में ही पति-पत्नी ने एक दूसरे को माला पहनाई और खुशी-खुशी पति पत्नी को साथ लेकर अपने घर हरदा चला गया।

देखें वीडियो- खाद वितरण के दौरान कर्मचारी के साथ मारपीट

https://www.dailymotion.com/embed/video/x84kps3

Home / Khandwa / ससुराल जाने की जिद पर अड़ी पत्नी, बोली- कच्चे मकान में रह लूंगी..पर घर टूटने नहीं दूंगी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो