script कर्नाटक की टीचर से मौलाना ने किया कांड, उठा ले गई पुलिस | Karnataka police arrested Maulana from Khandwa on charges of raping a teacher | Patrika News

कर्नाटक की टीचर से मौलाना ने किया कांड, उठा ले गई पुलिस

locationखंडवाPublished: Dec 29, 2023 06:50:06 pm

Submitted by:

Shailendra Sharma

मदरसे में बच्चों को तालीम देने के लिए मौलाना ने टीचर को बुलाया था और फिर मदरसे में ही उसके साथ बड़े कांड करता रहा...

khandwa.jpg

खंडवा के एक मौलाना को कर्नाटक की पुलिस ने खंडवा से गिरफ्तार किया है। मौलाना का नाम मुफ्ती गुलाम है जो नेपाल का रहने वाला है। मौलाना पर कर्नाटक की एक 24 साल की टीचर ने रेप व गर्भपात कराने के आरोप लगाए हैं। आरोप है कि मौलाना ने कर्नाटक की टीचर को नशे की गोलियां खिलाकर कई बार उसके साथ रेप किया और गर्भवती होने पर गर्भपात की गोलियां खिलाकर गर्भपात भी कराया। कर्नाटक पुलिस मौलाना को पकड़कर अपने साथ ले गई है।

मदरसे में मौलाना के कांड
कर्नाटक की पीड़िता टीचर न अपनी शिकायत में बताया है कि साल 2020-21 में कर्नाटक के हुबली में मौलाना गुलाम तहरीर देने गया था। वहीं पर उसकी मुलाकात मौलाना से हुई थी। फिर बाद में मौलाना ने मदरसे में बच्चों को पढ़ाने के बहाने उसे खंडवा बुलाया। यहां मौलाना ने उसे नशे की गोलियां खिलाकर कई बार उसके साथ रेप किया और जब वो गर्भवती हो गई तो गर्भपात भी कराया। टीचर के द्वारा कर्नाटक में मौलाना के खिलाफ शिकायत दर्ज कराए जाने के बाद कर्नाटक पुलिस खंडवा आई थी और आरोपी मौलाना को पकड़कर अपने साथ ले गई है।


यह भी पढ़ें

मामी ने नाबालिग को कमरे में बंद कर मुंह बोले भाई को अंदर भेजा



ये जानकारी आई सामने
बताया जा रहा है कि खंडवा के अहमदपुर खैगांव रोड पर एक मदरसा है। जहां के मौलाना गुलाम जिलानी ने बच्चों को तालिम देने के लिए कर्नाटक से दो आलिमा बुलाई थी। इनमें से एक आलिमा के साथ दुष्कर्म किया और दो बार अबॉर्शन भी कराया। इधर, मौलाना पक्ष के लोगों का कहना है कि मौलाना ने एक आलिमा से निकाह कर लिया था और उसे साथ रखा। बाद में पति-पत्नी में झगड़ा हुआ तो मौलाना ने कर्नाटक छोड़ दिया था। हालांकि पुलिस के सामने मौलाना ने निकाह नामा पेश नहीं किया। ये भी जानकारी मिल रही है कि दुष्कर्म केस में आठ आरोपी हैं। इनमें अबॉर्शन कराने वाले डॉक्टर भी आरोपी बनाए गए हैं।
यह भी पढ़ें

Video : महज 2 मिनट 12 सेकेंड में देखिए कैसे इंसान को जकड़ गई मौत



ट्रेंडिंग वीडियो