scriptठेका कंपनी से जुड़े हैं शराब तस्करी के दोनों आरोपी | Liquor smuggling accused are associated with the contract company | Patrika News
खंडवा

ठेका कंपनी से जुड़े हैं शराब तस्करी के दोनों आरोपी

महाराष्ट्र बार्डर से लगे इलाकों में ले जा रहे थे शराब

खंडवाAug 08, 2022 / 11:34 pm

Dhirendra Gupta

Crime news

Police

खंडवा. खालवा थाना क्षेत्र में कार से शराब तस्करी करते पकड़े गए दोनों आरोपी शराब ठेका कंपनी से जुड़े हैं। पूछताछ में पुलिस को इन आरोपियों से कई अहम तथ्य पता चले हैं। इससे साफ जाहिर है कि ठेका कंपनी ही देहात इलाकों और महाराष्ट्र से जुड़े क्षेत्रों में शराब की पैकारी करा रही है। इस पर लगाम कसने की जिम्मेदारी मूल रूप से आबकारी विभाग की है, लेकिन साठ गांठ के इस खेल को फिलहाल पुलिस ने बिगाड़ दिया है। खालवा थाना प्रभारी परस राम डावर बताते हैं कि एसपी विवेक सिंह के निर्देश पर रविवार को कार्रवाई करते हुए बोलेरो वाहन+ एमपी 12 टी 1038 को राकते हुए जांचा था। इस वाहन+ में सवार लक्ष्मणदास पिता जमीयतमल हिरानी (57) निवासी तिवारी काॅलोनी खालवा समेत वाहननालक राजेश को कोठा फाटा सुन्दरदेव रोड से पकड़ा था।
आरोपियों के कब्जे से 16 पेटी देसी- विदेशी शराब के साथ 11 पेटी बीयर जब्त की गई है। दोनों आरोपियों के खिलाफ 34(2) आबकारी एक्ट के तहत केस दर्ज किया है। बताते हैं कि खालवा क्षेत्र में प्रमुख शराब दुकानों का ठेका एपीजे सेल्स के प्रमोद पुरी के पास है। शराब की तस्करी में ठेका कंपनी की भूमिका की जांच की जा रही है। पुलिस को यह भी तथ्य मिले हैं कि शराब खालवा की दुकान से ही भेजी गई थी। इसके बैच नंबर से यह भी पता चल जाएगा कि शराब कब और किस फर्म को आबकारी विभाग के बेयर हाउस ने दी है। जो वाहन पुलिस ने जब्त किया है वह बुरहानपुर के आजाद नगर निवासी सैय्यद सोएब पिता सैय्यद रहीस के नाम पर रजिस्टर्ड है।

Home / Khandwa / ठेका कंपनी से जुड़े हैं शराब तस्करी के दोनों आरोपी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो