scriptट्रॉले की चपेट में आए बाइक सवार दो युवक, फिर हुआ ये | madhya pradesh - khandwa-Killer highway accident two dead | Patrika News
खंडवा

ट्रॉले की चपेट में आए बाइक सवार दो युवक, फिर हुआ ये

इंदौर-इच्छापुर हाइवे का मामला…किलर हाइवे ने फिर ली जानहादसे में दोनों युवकों ने मौके पर दम तोड़ा और बाइक के परखच्चे उड़ गए

खंडवाDec 07, 2020 / 07:00 pm

tarunendra chauhan

accident in Killer highway khandwa

accident in Killer highway khandwa

खंडवा. इंदौर-इच्छापुर हाइवे पर हादसे थमने का नाम नहीं ले रहे हंै। रविवार दोपहर को लिंगीफाटा के आगे बाइक सवार दो युवक एक ट्रक को ओवरटेक करने के दौरान सामने से आ रहे ट्रॉले की चपेट मे आ गए। हादसे में दोनों युवकों ने मौके पर दम तोड़ा और बाइक के परखच्चे उड़ गए।

बोरगांव पुलिस के अनुसार, बेडिय़ा निवासी महेश पिता मनोहर (25) व नितेश पिता अनवर (35) बाइक एमपी.12 एमपी- 9111 पर सवार होकर शिवाबाबा घूमने जा रहे थे। लिंगीफाटा के पास आगे चल रहे ट्रक को ओवरटेक करने के दौरान सामने से तेज गति से आ रहे ट्रॉला एमपी. 09एचएच- 5294 की चपेट मे आ गए।

ट्राले का चालक मौके से हुआ फरार
ट्रॉले की टक्कर से दोनो युवकों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया और बाइक के परखच्चे उड़ गए। हादसे के बाद ट्रॉला चालक ने ट्रॉले को कुछ दूरी पर खड़ा किया और वाहन छोड़ मौके से फरार हो गया। हादसे की सूचना मिलते ही बोरगांव पुलिस मौके पर पहुंची व दोनो युवकों के शव को एक वाहन के माध्यम से पीएम के लिए रवाना किया। इस दौरान हाइवे पर हादसा देख राहगीरों की भीड़ जमा हो गई। इधर पुलिस ने ट्रॉले को पुलिस चौकी लाकर खड़ा किया और फरार चालक की तलाश शुरू कर दी है। हादसे के बाद दोनों ही युवकों की शिनाख्त नही हो पा रही थी। पुलिस ने हादसे के बाद मौके पर मिले एक युवक के मोबाइल से उसमें सेव नंबर पर चर्चा कर परिजन का पता किया। जब परिजन पंधाना पहुंचे तब जाकर दोनों युवकों की शिनाख्त हुई।

Home / Khandwa / ट्रॉले की चपेट में आए बाइक सवार दो युवक, फिर हुआ ये

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो