script पड़ोसियों ने कह दीं ऐसी बातें की दो नाबालिग बहनों ने पी लिया जहर, पढ़ें पूरी खबर | Neighbors raised questions on character two minor sisters drank poison one dead 1 serious | Patrika News

पड़ोसियों ने कह दीं ऐसी बातें की दो नाबालिग बहनों ने पी लिया जहर, पढ़ें पूरी खबर

locationखंडवाPublished: Feb 04, 2024 06:09:56 pm

Submitted by:

Shailendra Sharma

जहर पीने के कारण एक बहन की मौत जबकि दूसरी अस्पतला में मौत से लड़ रही जंग, हालत गंभीर

kandwa.jpg

खंडवा से एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है यहां पड़ोसियों से हुए विवाद के बाद दो नाबालिगों ने घर में रखा कीटनाशक पी लिया। दोनों बहनों को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया था जहां एक की इलाज के दौरान मौत हो गई जबकि दूसरी की हालत अभी गंभीर बनी हुई है। वो अस्पताल में मौत से जिंदगी की जंग लड़ रही है। घटना के बाद पुलिस ने परिजन की शिकायत पर मामला दर्ज कर जांच में ले लिया है।

पड़ोसियों ने चरित्र को लेकर उठाए सवाल
घटना खंडवा के हरसूद थाना इलाके के बेड़िया गांव की है। यहां रहने वाले उदय सिंह ने बताया कि वो और परिवार के अन्य सदस्य खेत पर काम करने के लिए गए थे। दोनों बेटियां घर पर अकेली थीं। इसी दौरान पड़ोसियों ने उनसे विवाद किया और उनके चरित्र को लेकर अनाप शनाप बातें की जिससे दुखी होकर दोनों बेटियों ने घर में रखा कीटनाशक पी लिया। हम लोग घर पहुंचे तो देखा कि बेटियां बेसुध पड़ी थीं जिन्हें तुरंत अस्पताल लेकर पहुंचे जहां एक बेटी की मौत हो गई है और दूसरी की हालत गंभीर बनी हुई है।


यह भी पढ़ें

सैनिक की संदिग्ध मौत : बिस्तर से उठे और फिर गिर पड़े, अस्पताल ले जा पाते इससे पहले ही थम गई सांसें



पुलिस ने शुरू की जांच
नाबालिग बहनों के द्वारा जहर पीने और एक नाबालिग की मौत होने की खबर मिलते ही पुलिस अस्पताल पहुंची और मामले की जांच शुरू की। पुलिस ने बच्चियों के पिता के बयान के आधार पर चार आरोपितों रामभरोसे, सुंदरलाल, कस्तूर बा व अखिलेश के खिलाफ केस दर्ज किया। टीआइ अमित कोरी ने बताया कि आरोपितों ने नाबालिगों के चरित्र को लेकर टिप्पणी की थी। इसके बाद नाबालिग बहनों ने यह कदम उठा लिया। मामले की जांच की जा रही है।
यह भी पढ़ें

SUICIDE: हाथ की नस काटकर खून से दीवार पर लिखा- भाई मुझे माफ कर देना



ट्रेंडिंग वीडियो