scriptउपचुनाव में तैनात शिक्षक की हार्टअटैक से मौत, सांसद के वाहन पर जुर्माना | Teacher posted in by-election death of heart attack | Patrika News
खंडवा

उपचुनाव में तैनात शिक्षक की हार्टअटैक से मौत, सांसद के वाहन पर जुर्माना

बैतूल सांसद दुर्गादास उइके की गाड़ी का चालान

खंडवाOct 30, 2021 / 01:24 pm

Subodh Tripathi

उपचुनाव में तैनात शिक्षक की हार्टअटैक से मौत, सांसद के वाहन पर जुर्माना

उपचुनाव में तैनात शिक्षक की हार्टअटैक से मौत, सांसद के वाहन पर जुर्माना

खंडवा. मध्यप्रदेश में हो रहे उपचुनाव में रिजर्व मतदान दल में शामिल एक शिक्षक की हार्ट अटैक के कारण मौत हो गई है। यह शिक्षक खंडवा में बड़वाह विधानसभा क्षेत्र में तैनात रिजर्व मतदान दल में शामिल थे, अचानक उनकी मौत होने से क्षेत्र में गम का माहौल छा गया है।

सरवरदेवला में थे शिक्षक
शिक्षक दयाराम जाधव बालक छात्रावास आश्रम सरवरदेवला में कार्यरत थे, जानकारी के अनुसार वे बड़वाह में रिजर्व मतदान दल की ड्यूटी पर थे। अचानक हार्टअटैक आने से उनकी मौत हो गई।
सड़क नहीं तो वोट नहीं, कई गांवों में मतदान का बहिष्कार


सांसद की गाड़ी का चालान
बैतूल सांसद दुर्गादास उइके की गाड़ी का चालान कट गया है। जिसमें करीब 1500 रुपए का जुर्माना लगाया है, इस दौरान सांसद वाहन में नहीं थे। वहीं ड्रायवर स्टाफ हूटर बाजाता हुआ निकल रहा था। ऐसे में आचार संहिता का उल्लंघन करने पर यह कार्रवाई हुई है।
MP By Election 2021 : मध्यप्रदेश में उपचुनाव का मतदान शुरू, चारों सीटों का Live Update

आधा दर्जन मोबाइल जब्त
रैगांव में उप जिला निर्वाचन अधिकारी राजेश शाही ने कई केंद्रों का निरीक्षण किया, जहां उन्होंने लोगों को मास्क और सोशल डिस्टेसिंह का पालन करने के लिए भी जागरूक किया, इसी के साथ दुबारी, शिवराजपुर व कल्पा मढ़ीकला स्थित केंद्रों के निरीक्षण के दौरान केंद्रों पर तैनात विभिन्न पार्टियों के प्रतिनिधियों से करीब ६ मोबाइल जब्त किए।

Home / Khandwa / उपचुनाव में तैनात शिक्षक की हार्टअटैक से मौत, सांसद के वाहन पर जुर्माना

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो