scriptto double the money Father Son thug many people | 'जादू के पिटारे' के साथ पकड़ाए शातिर बाप-बेटे, जानिए पूरा मामला | Patrika News

'जादू के पिटारे' के साथ पकड़ाए शातिर बाप-बेटे, जानिए पूरा मामला

लोगों से ठगी के लिए शातिर बाप-बेटे ने बनाया था 'जादू का पिटारा'..रुपए डबल करने का देते थे लालच

खंडवा

Published: December 03, 2021 07:13:14 pm

खंडवा. खंडवा के ओंकारेश्वर में कई लोगों के साथ ठगी करने वाले शातिर बाप-बेटे की जोड़ी को आखिरकार पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। शातिर बाप-बेटे 'जादू के पिटारे' के जरिए पैसों को डबल करने का झांसा देकर लोगों को अपने जाल में फंसाते थे और उनका पैसा लेकर फरार हो जाते थे। पुलिस ने आरोपियों के पास से लकड़ी का वो बॉक्स भी बरामद किया है जिसे 'जादू का पिटारा' बताकर दोनों लोगों को चूना लगाया करते थे। बॉक्स से 94 हजार रुपए भी जब्त हुए हैं।

khandwa_news.jpg
,,

पैसे डबल करने का देते थे लालच
खंडवा के ओंकारेश्वर इलाके में शातिर बाप-बेटे बीते कुछ दिनों से सक्रिय थे। एक फरियादी ने आरोपियों के खिलाफ एसपी से शिकायत दर्ज कराते हुए बताया था कि दोनों ने रुपए डबल करने का लालच देकर उसके साथ करीब साढ़े तीन लाख रुपए की ठगी की है। इस शिकायत के बाद एसपी ने स्पेशल टीम गठित की और शातिर बाप-बेटे की तलाश शुरु हुई। पुलिस की गिरफ्त में आए शातिर बाप बेटे इनपुन पुनर्वास के रहने वाले हैं। पिता जुनैद पठान और बेटे जुबेर पठान को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। बताया जा रहा है कि जुबेर इलाके का हिस्ट्रीशीटर बदमाश भी है जिसके कारण लोग उसके डर से पैसे डबल करने के लिए दे देते थे।

ये भी पढ़ें- जवान बेटे की लाश के पास पटरी पर बैठकर बिलख रहा था पिता..तभी आ गई ट्रेन

khandwa.jpg

लकड़ी के बॉक्स को बनाया 'जादू का पिटारा'
फरियादी ने अपनी शिकायत में बताया था कि आरोपी लालच देते थे कि 'जादू के पिटारे' में डालने से रुपए डबल हो जाएंगे। और जो रुपए मिलेंगे वो मार्केट में भी चलेंगे। इतना ही नहीं जादू के पिटारे से निकालकर 3-4 हजार रुपए भी देते थे जो मार्केट में चल जाते थे। पुलिस ने आरोपियों के पास से लकड़ी का वो बॉक्स भी जब्त किया है जिसे आरोपी जादू का पिटारा बताते थे। ये लकड़ी का एक बॉक्स है जिसे पूरी तरह से कवर किया गया था। बॉक्स के नीचे और ऊपर दो छेद हैं जिनसे पैसा डाला व निकाला जाता था। बॉक्स से 94 हजार रुपए भी जब्त हुए हैं।

देखें वीडियो- जंगल की हुकूमत के लिए बाघिनों की लड़ाई का LIVE VIDEO

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

Subhash Chandra Bose Jayanti 2022: इंडिया गेट पर लगेगी नेताजी की भव्य प्रतिमा, पीएम करेंगे होलोग्राम का अनावरणAssembly Election 2022: चुनाव आयोग का फैसला, रैली-रोड शो पर जारी रहेगी पाबंदीगोवा में बीजेपी को एक और झटका, पूर्व सीएम लक्ष्मीकांत पारसेकर ने भी दिया इस्तीफाUP चुनाव में PM Modi से क्यों नाराज़ हो रहे हैं बिहार मुख्यमंत्री नितीश कुमारPunjab Election 2022: भगवंत मान का सीएम चन्नी को चैलेंज, दम है तो धुरी सीट से लड़ें चुनाव20 आईपीएस का तबादला, नवज्योति गोगोई बने जोधपुर पुलिस कमिश्नरइस ऑटो चालक के हुनर के फैन हुए आनंद महिंद्रा, Tweet कर कहा 'ये तो मैनेजमेंट का प्रोफेसर है'खुशखबरी: अलवर में नया सफारी रूट शुरु हुआ, पर्यटन को मिलेगा बढ़ावा
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.