script‘जादू के पिटारे’ के साथ पकड़ाए शातिर बाप-बेटे, जानिए पूरा मामला | to double the money Father Son thug many people | Patrika News
खंडवा

‘जादू के पिटारे’ के साथ पकड़ाए शातिर बाप-बेटे, जानिए पूरा मामला

लोगों से ठगी के लिए शातिर बाप-बेटे ने बनाया था ‘जादू का पिटारा’..रुपए डबल करने का देते थे लालच

खंडवाDec 03, 2021 / 07:13 pm

Shailendra Sharma

khandwa_news.jpg

,,

खंडवा. खंडवा के ओंकारेश्वर में कई लोगों के साथ ठगी करने वाले शातिर बाप-बेटे की जोड़ी को आखिरकार पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। शातिर बाप-बेटे ‘जादू के पिटारे’ के जरिए पैसों को डबल करने का झांसा देकर लोगों को अपने जाल में फंसाते थे और उनका पैसा लेकर फरार हो जाते थे। पुलिस ने आरोपियों के पास से लकड़ी का वो बॉक्स भी बरामद किया है जिसे ‘जादू का पिटारा’ बताकर दोनों लोगों को चूना लगाया करते थे। बॉक्स से 94 हजार रुपए भी जब्त हुए हैं।

 

पैसे डबल करने का देते थे लालच
खंडवा के ओंकारेश्वर इलाके में शातिर बाप-बेटे बीते कुछ दिनों से सक्रिय थे। एक फरियादी ने आरोपियों के खिलाफ एसपी से शिकायत दर्ज कराते हुए बताया था कि दोनों ने रुपए डबल करने का लालच देकर उसके साथ करीब साढ़े तीन लाख रुपए की ठगी की है। इस शिकायत के बाद एसपी ने स्पेशल टीम गठित की और शातिर बाप-बेटे की तलाश शुरु हुई। पुलिस की गिरफ्त में आए शातिर बाप बेटे इनपुन पुनर्वास के रहने वाले हैं। पिता जुनैद पठान और बेटे जुबेर पठान को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। बताया जा रहा है कि जुबेर इलाके का हिस्ट्रीशीटर बदमाश भी है जिसके कारण लोग उसके डर से पैसे डबल करने के लिए दे देते थे।

ये भी पढ़ें- जवान बेटे की लाश के पास पटरी पर बैठकर बिलख रहा था पिता..तभी आ गई ट्रेन

khandwa.jpg

लकड़ी के बॉक्स को बनाया ‘जादू का पिटारा’
फरियादी ने अपनी शिकायत में बताया था कि आरोपी लालच देते थे कि ‘जादू के पिटारे’ में डालने से रुपए डबल हो जाएंगे। और जो रुपए मिलेंगे वो मार्केट में भी चलेंगे। इतना ही नहीं जादू के पिटारे से निकालकर 3-4 हजार रुपए भी देते थे जो मार्केट में चल जाते थे। पुलिस ने आरोपियों के पास से लकड़ी का वो बॉक्स भी जब्त किया है जिसे आरोपी जादू का पिटारा बताते थे। ये लकड़ी का एक बॉक्स है जिसे पूरी तरह से कवर किया गया था। बॉक्स के नीचे और ऊपर दो छेद हैं जिनसे पैसा डाला व निकाला जाता था। बॉक्स से 94 हजार रुपए भी जब्त हुए हैं।

देखें वीडियो- जंगल की हुकूमत के लिए बाघिनों की लड़ाई का LIVE VIDEO

https://www.dailymotion.com/embed/video/x8616ts

Home / Khandwa / ‘जादू के पिटारे’ के साथ पकड़ाए शातिर बाप-बेटे, जानिए पूरा मामला

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो