scriptजवान बेटे की लाश के पास पटरी पर बैठकर बिलख रहा था पिता..तभी आ गई ट्रेन | Father Died by train While Seeing his death son on railway track | Patrika News
होशंगाबाद

जवान बेटे की लाश के पास पटरी पर बैठकर बिलख रहा था पिता..तभी आ गई ट्रेन

ट्रेन से कटकर सुसाइड करने वाले बेटे की लाश देखकर दुखी पिता दूसरी ट्रेन से टकराया..दोनों की मौत

होशंगाबादDec 03, 2021 / 06:07 pm

Shailendra Sharma

father_death.jpg

होशंगाबाद. होशंगाबाद के सोहागपुर में एक दिलदहला देने वाली घटना सामने आई है। घटना सोहागपुर इलाके की है जहां पिता-पुत्र की ट्रेन से कटकर मौत हो गई। बेटे ने पिता से हुए विवाद के बाद ट्रेन से कटकर सुसाइड किया है जबकि जवान बेटे की लाश देखकर बेसुध हो चुके पिता दूसरी ट्रेन से टकरा गए जिससे उनकी भी मौत हो गई। घटना गुरुवार-शुक्रवार की दरम्यानी रात करीब 12.30 बजे की है।

 

बेटे ने किया सुसाइड
पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक सोहागपुर के रहने वाले मोहनलाल विश्वकर्मा और छोटेलाल विश्वकर्मा की गुरुवार-शुक्रवार की दरम्यानी रात ट्रेन की चपेट में आने से मौत हो गई। दोनों आपस में पिता पुत्र थे। बेटे छोटेलाल का अपनी पत्नी से कोई विवाद चल रहा था जिसके कारण पत्नी उसके साथ नहीं रहती थी और इसी बात को लेकर वो तनाव में रहता था। गुरुवार की रात तनाव में ही छोटेलाल ने ट्रेन के सामने कूदकर खुदकुशी कर ली।

 

ये भी पढ़ें- आखिर ऐसा क्या हुआ कि पति ने काट ली पत्नी की नाक, हालत गंभीर

बेटे की मौत के गम में ट्रेन से टकराया पिता
बेटे छोटेलाल के सुसाइड करने की खबर लगते ही पिता मोहनलाल रेलवे ट्रैक पर पहुंचे। जहां पिता मोहनलाल बेटे की मौत से दुखी होकर एक पटरी पर बैठकर रो रहे थे इसी दौरान उस ट्रैक पर ट्रेन से आ गई जिससे मोहनलाल टकरा गए। मोहनलाल को गंभीर हालत में अस्पताल ले जाया जा रहा था लेकिन तभी रास्ते में उनकी भी मौत हो गई। पिता-पुत्र की मौत के बाद उनके मोहल्ले में गम का माहौल है। पुलिस ने दोनों के शवों को पोस्टमार्टम कर परिजन को सौंप दिया है और मामले की जांच कर रही है।

 

ये भी पढ़ें- मेहंदी छूटने से पहले ही उजड़ गया सुहाग, शादी के दो दिन बाद दूल्हे की मौत


200 मीटर तक बिखरे शव के टुकड़े
मृतक के घर घटना स्थल से करीब 100 मीटर दूर है । घटना सोहागपुर-पलकमती नदी के बीच में खंभा नंबर 795/10 से 795/14 के बीच का है। ट्रेन की चपेट में आने के बाद युवक के शव छत-विक्षत हो गया था। करीब 200 मीटर तक में उसके शरीर के अलग-अलग अंग बिखर गए। जीआरपी ने देर रात को उन अंगों को एकत्रित किया।

देखें वीडियो- जंगल में बाघिनों के बीच वर्चस्व की लड़ाई का live video

https://www.dailymotion.com/embed/video/x8616ts

Home / Hoshangabad / जवान बेटे की लाश के पास पटरी पर बैठकर बिलख रहा था पिता..तभी आ गई ट्रेन

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो