scriptमेहंदी छूटने से पहले ही उजड़ गया सुहाग, शादी के दो दिन बाद दूल्हे की मौत | Bride became widow after two days of marriage | Patrika News

मेहंदी छूटने से पहले ही उजड़ गया सुहाग, शादी के दो दिन बाद दूल्हे की मौत

locationदेवासPublished: Dec 02, 2021 08:45:07 pm

Submitted by:

Shailendra Sharma

शादी के दो दिन बाद दुल्हन के सोते ही बाहर से कमरे का दरवाजा लगाकर फांसी के फंदे पर झूला दूल्हा..

dewas_suicide.jpg

देवास. देवास में एक दुल्हन की हाथों की मेहंदी छूटने से पहले ही उसका सुहाग उजड़ गया। घटना देवास के विजयमंडी थाना इलाके के बोरखेड़ी गांव की है जहां शादी के दो दिन बाद ही दूल्हे ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। युवक की शादी 28 नवंबर को हुई थी। परिजन का कहना है कि युवक की मानसिक स्थिति ठीक नहीं थी। पुलिस ने मामला जांच में ले लिया है और तफ्तीश में जुट गई है।

 

शादी के दो दिन बाद सुसाइड
बोरखेड़ी गांव के रहने वाले विजय कुमावत की शादी 28 नवंबर को मंजू के साथ हुई थी। नई नवेली दुल्हन मंजू को परिवार वाले खुशी-खुशी विदा कर लाए थे। लेकिन शादी के दो दिन बाद ही विजय ने ऐसा कदम उठा लिया कि पूरे परिवार में मातम पसरा हुआ है। हाथों की मेहंदी छूटने से पहले ही मंजू विधवा हो गई है। परिजन के मुताबिक बुधवार को विजय ठीक था और रात को घर के ऊपर बने अपने कमरे में पत्नी मंजू के साथ सोने के लिए गया था। लेकिन उसी रात पत्नी मंजू की नींद लगने के बाद वो तीसरी मंजिल पर पहुंचा और फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। परिजन का ये भी कहना है कि विजय की मानसिक हालत ठीक नहीं थी।

 

ये भी पढ़ें- पति ने किया इंकार लेकिन पत्नी को चाहिए दहेज, नहीं जा रही ससुराल

पत्नी को सोता छोड़ लगा ली फांसी
घटना की रात जब पत्नी मंजू की नींद खुली तो उसने देखा कि पति विजय कमरे में नहीं है। उसने दरवाजा खोलने की कोशिश की लेकिन दरवाजा बाहर से बंद था। जिसके बाद उसने सास को फोन कर दरवाजा खुलवाया और पति को खोजते हुए तीसरी मंजिल पर पहुंची तो विजय फांसी के फंदे पर झूलता नजर आया। तुरंत परिजन विजय को फांसी के फंदे से उतारकर अस्पताल लेकर पहुंचे लेकिन तब तक देर हो चुकी थी। विजय ने आत्महत्या क्यों की फिलहाल इसके कारणों का खुलासा नहीं हो पाया है पुलिस मामले की जांच कर रही है।

देखें वीडियो- दुल्हन का शानदार डांस

https://www.dailymotion.com/embed/video/x860adl
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो