scriptसोनोग्राफी में दिखे जुड़वा बच्चे, डिलेवरी होते ही मिली सिर्फ बेटी, मच गया बवाल | Twins in Sonography Doctor Said Birth of only one Child | Patrika News
खंडवा

सोनोग्राफी में दिखे जुड़वा बच्चे, डिलेवरी होते ही मिली सिर्फ बेटी, मच गया बवाल

प्रसूता ने मचाया बच्चे के लिए हंगामा…बोली दूसरा बच्चा कहां है…डॉक्टर्स बोले एक ही बच्चे को दिया है जन्म

खंडवाMay 20, 2022 / 05:45 pm

Shailendra Sharma

khandwa.jpg

खंडवा. खंडवा के एक प्राइवेट हॉस्पिटल में महिला की डिलेवरी के बाद जमकर हंगामा हुआ। प्रसूता ने अस्पताल प्रबंधन पर बच्चा चोरी का आरोप लगाते हुए हंगामा किया। उसका कहना था कि उसने जुड़वा बच्चों को जन्म दिया है जबकि डिलेवरी के बाद डॉक्टर्स ने उसे सिर्फ एक बेटी ही दी। वहीं डॉक्टर्स का कहना है कि महिला ने एक ही बेटी को जन्म दिया था और जब दूसरे बच्चे को जन्म ही नहीं दिया तो फिर उसे दूसरा बच्चा कहां से दें ? जानिए आखिर क्या है पूरा मामला….

 

सोनोग्राफी में दिखे थे जुड़वा बच्चे
बच्चे को लेकर अस्पताल में हंगामा करने वाली पैठियां गांव की रहने वाली प्रसूता ने बताया कि उन्होंने डिलेवरी से पहले निजी पेथौलॉजी में सोनोग्राफी कराई थी। तब सोनोग्राफी रिपोर्ट में जुड़वा बच्चे होने की बात सामने आई थी। मंगलवार को उसे प्रसव पीड़ा होने पर परिजन ने लेडी हॉस्पिटल में भर्ती कराया था जहां बुधवार को डिलेवरी हुई और डिलेवरी के बाद नर्स ने एक बेटी ही उसे लाकर दी। प्रसूता ने अपने दूसरे बच्चे के बारे में पूछा तो डॉक्टर्स कहने लगे कि उसने एक ही बच्चे को जन्म दिया है जिसके बाद महिला ने जमकर हंगामा किया। प्रसूता ने बच्चा चोरी होने की आशंका भी जाहिर की है। इतना ही नहीं प्रसूता के परिजन ने वो सोनोग्राफी रिपोर्ट भी दिखाई है जिसमें जुड़वा बच्चे नजर आ रहे हैं।

 

यह भी पढ़ें

देखिए दूध के लालच में क्या हुआ बिल्ली का हाल, वीडियो हुआ वायरल



डॉक्टर्स बोले एक ही बेटी को दिया जन्म
वहीं इस मामले पर हॉस्पिटल के डॉक्टर्स का कहना है कि महिला ने एक ही बेटी को जन्म दिया था। ऐसे में वो दूसरा बच्चा कहां से लाकर महिला को दें। वहीं जिस पेथौलॉजी में महिला की सोनोग्राफी हुई थी उसके संचालक का कहना है कि हमारी सोनोग्राफी में गलती हो सकती है। उन्होंने बताया कि 1 हजार रिपोर्ट में ऐसा एक दो बार होता है जब प्रसूता की बच्चेदानी में पानी ज्यादा होने के कारण इस तरह की रिपोर्ट आ सकती है। मामला सामने आने के बाद सीएमएचओ ने जांच की बात कही है।

Home / Khandwa / सोनोग्राफी में दिखे जुड़वा बच्चे, डिलेवरी होते ही मिली सिर्फ बेटी, मच गया बवाल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो