scriptदेखिए दूध के लालच में क्या हुआ बिल्ली का हाल, वीडियो हुआ वायरल | Cat video Viral of head got stuck in Steel Kettel collided with wall | Patrika News
होशंगाबाद

देखिए दूध के लालच में क्या हुआ बिल्ली का हाल, वीडियो हुआ वायरल

दूध के बर्तन में फंसा बिल्ली का सिर…दीवारों से टकराती रही…बमुश्किल छूटी जान…

होशंगाबादMay 20, 2022 / 04:47 pm

Shailendra Sharma

narmadapuram.jpg

नर्मदापुरम (होशंगाबाद). बिल्ली काफी चालाक होती है कब किचिन में आकर चुपके से दूध या फिर दूसरे सामान को चट कर जाती है कई बार तो पता भी नहीं चलता। लेकिन कभी कभी चालाकी मुश्किल में डाल देती है। ऐसा ही एक मामला नर्मदापुरम (होशंगाबाद) में सामने आया है जहां दूध पीने के चक्कर में एक बिल्ली की जान मुश्किल में फंस गई। बिल्ली की गर्दन दूध के बर्तन (केतली) में इस कदर फंसी की उसकी जान पर बन आई।

 

केतली में फंसी कैट की गर्दन
मामला नर्मदापुरम के कोठीबाजार इलाके का है जहां रहने वाले संदीप मिश्रा के घर एक बिल्ली की जान उस वक्त आफत में फंस गई जब बिल्ली दूध पीने के चक्कर में अपनी गर्दन दूध के बर्तन (केतली) में फंसा बैठी। गर्दन बर्तन में फंसने के बाद बिल्ली खूब छटपटाई लेकिन बर्तन से उसका सिर बाहर नहीं आया। वो बर्तन में सिर फंसाए पूरे घर में यहां वहां भागती रही और इसी चक्कर में कभी इस दीवार से टकराई तो कभी उस दीवार से..कभी सोफे में सिर में फंसा बर्तन लगा तो कभी बैड में…हालांकि बाद में घर में मौजूद सदस्य ने सूझबूझ के साथ बिल्ली की गर्दन को बर्तन से बाहर निकाला और इसके बाद तो बिल्ली इस कदर घर से भागी मानो पीछे न जाने कितने डॉग पड़े हों।

 

देखें वीडियो-

//?feature=oembed

वायरल हो रहा वीडियो
दूध की केतली में बिल्ली की गर्दन फंसने का वीडियो भी घर में मौजूद किसी शख्स ने अपने मोबाइल पर बनाया है जो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में केतली बिल्ली की गर्दन में फंसी नजर आ रही है और बिल्ली का पूरा सिर केतली के अंदर है। जिसके कारण उसे कुछ भी दिखाई नहीं दे रहा है और वो गर्दन में फंसी केतली को लेकर घर में यहां से वहां भागते हुए दीवारों से टकराती नजर आ रही है। बाद में जब परिवार के सदस्य ने बिल्ली का सिर केतली से निकला तो बिल्ली पल भर में घर से बाहर भागती भी वीडियो में दिख रही है।

देखें वीडियो-

https://www.dailymotion.com/embed/video/x8azav8

Home / Hoshangabad / देखिए दूध के लालच में क्या हुआ बिल्ली का हाल, वीडियो हुआ वायरल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो