scriptचरित्र शंका पर पत्नी को चाकू से गोदा, खुद के गले पर किया वार, फिर हुआ ये | Wife murdered with knife on character doubt | Patrika News
खंडवा

चरित्र शंका पर पत्नी को चाकू से गोदा, खुद के गले पर किया वार, फिर हुआ ये

पंधाना थाना क्षेत्र के ग्राम टाकलीकला की घटना, बेटी ने भागकर खुद की बचाई जान

खंडवाNov 27, 2020 / 11:49 am

tarunendra chauhan

Police investigating at the scene of the incident

Police investigating at the scene of the incident

खंडवा. पंधाना थाना क्षेत्र के ग्राम टाकलीकला में बुधवार रात एक व्यक्ति ने चाकू घोंपकर पत्नी की हत्या कर दी। इसके बाद शव के पास कुछ देर बैठा रहा। फिर खुद के गले पर चाकू मार लिया। पड़ोसियों ने आरोपी को पकड़ चाकू हाथों से छुड़ाया। महिला की मौके पर ही मौत हो गई। हत्या की वजह चरित्र शंका रही। सूचना मिलने पर बोरगांव पुलिस चौकी मौके पर पहुंची। घायल आरोपी पति को उपचार के लिए जिला अस्पताल भेजा। महिला के शव को पंधाना भेजा गया। गुरुवार को पोस्टमार्टम के बाद शव को परिजन के सुपुर्द किया। पंधाना पुलिस ने पति रियाज शाह पिता हबीब शाह के खिलाफ हत्या का प्रकरण दर्ज किया।

जानकारी के मुताबिक, बुधवार रात 11.30 बजे आरोपी अपनी पत्नी जमीला के साथ झगड़ा कर रहा था। जिसकी आवाज घर के बाहर पड़ोसियों तक पहुंच रही थी। आरोपी पति, पत्नी से कह रहा था कि आज तो तूझे मार ही दूंगा। आगे तेरा जनाजा चलेगा और पीछे मेरा जनाजा चलेगा। करीब आधे घंटे तक घर में झगड़ा होता रहा। आरोपी रियाज शाह ने पत्नी के गले, हाथों पर चाकू से वार कर दिया। आरोपी ने 6-7 बार चाकू मारा। जिससे पत्नी जमीन पर गिर पड़ी। इसके बाद आरोपी अपनी बेटी की तरफ भी चाकू लेकर दौड़ा। बालिका ने तत्परता दिखाई व दरवाजा खोलकर घर से भाग निकली। फिर आरोपी दोबारा जमीन पर पड़ी पत्नी के पास जाकर बैठ गया।

इस बीच एक पड़ोसी मोहम्मद अमीन पिता लतीफ ने आरोपी के घर के अंदर झांककर देखा। महिला खून से लथपथ जमीन पर पड़ी थी और उसका पति पास में बैठा था। जिसके हाथ में व चाकू पर खून लगा था। पड़ोसी व्यक्ति ने आवाज लगाकर अन्य पड़ोसियों को बुलाया। ये पहुंचते उससे पहले उसने अपने गले पर चाकू मार दिया। गले से खून निकलने लगा। पड़ोसियों ने आरोपी को पकड़ चाकू दूर फेंका। पुलिस को सूचना दी।

पुलिस और एफएसएल टीम ने जुटाए साक्ष्यहत्या के अगले दिन गुरुवार सुबह पंधाना टीआई राधेश्याम मालवीय, एफएसएल अधिकारी विकास मुजाल्दे, बोरगांव पुलिस चौकी प्रभारी जगदीश सिंग घटनास्थल पहुंचे। हत्या में प्रयोग हुए चाकू व अन्य साक्ष्य पुलिस ने जुटाए। मृतिका के मायके पक्ष से परिजन ने आरोपी पति पर प्रताडऩा के आरोप लगाए। परिजनों ने कहा आरोपी उनकी बेटी से झगड़ा व मारपीट करते रहता था। कुछ दिनों पहले हमने बेटी को अपने मायके में ही रोक लिया था। तब आरोपी दामाद ने अपने रिश्तेदार के साथ हमारे घर आया। माफी मांगकर दोबारा मारपीट न करने की बात कहकर बेटी को अपने साथ ले गया। बुधवार को दामाद ने बेटी की हत्या कर दी।

जान से मार दूंगा, तेरा जनाजा आगे और मेरा जनाजा पीछे निकलेगा
फरियादी मोहम्मद अमीन की शिकायत पर पुलिस ने हत्या का केस दर्ज किया। फरियादी ने बताया कि मैं जब आरोपी के घर में झांककर देखा तो हाथों में रखा चाकू खून में था। पत्नी जमीन पर खून से लथपथ थी। आरोपी कह रहा था कि तेरा चरित्र खराब है, आज मैं तुझे खत्म कर दूंगा। तेरा जनाजा आगे निकलेगा और पीछे मेरा जनाजा।

चरित्र शंका के चलते आरोपी ने अपनी पत्नी की चाकू से हत्या कर खुद के गले में भी चाकू मारा। हत्या के बाद आरोपी अपनी पत्नी के पास ही बैठा था। आरोपी का मानसिक संतुलन ठीक न होने की शंका है। हत्या का केस दर्ज किया है। आरोपी का जिला अस्पताल में उपचार जारी है। राधेश्याम मालवीय, टीआई, थाना पंधाना

Home / Khandwa / चरित्र शंका पर पत्नी को चाकू से गोदा, खुद के गले पर किया वार, फिर हुआ ये

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो