scriptPatrika breaking-MP के इस जिले में हुआ भीषण हादसा, तीन की गई जान | breaking news road accident Three people died | Patrika News
खरगोन

Patrika breaking-MP के इस जिले में हुआ भीषण हादसा, तीन की गई जान

यात्री बस और जीप में हुई जोरदार भिड़ंत, सनावद-गोगावां मार्ग पर ग्राम सुरपाला में हुई दुर्घटना, मची अफरा-तफरी, आनन-फानन में घायलों को जिला अस्पताल में कराया भर्ती

खरगोनFeb 14, 2019 / 01:46 pm

हेमंत जाट

breaking news road accident Three people died

इस बस से टकराई जीप। हादसे के चलते लगी ग्रामीणों की भीड़

खरगोन.
जिले में सड़क हादसों के कारण लोगों की मौत का सिलसिला जारी हैं। गुरुवार को जिला मुख्यालय से करीब १४ किमी दूर ग्राम सुरपाला में सनावद-खरगोन मार्ग पर यात्री बस और जीप में जोरदार भिड़ंत हो गई। इसमें तीन लोगों की मौत हो गई। वहीं आधा दर्जन घायल हुए हैं। इनमें दो की हालत गंभीर बताई जा रही हैं। दुर्घटना सुबह साढ़े १० बजे हुई। सभी घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कर उपचार किया जा रहा है।
प्राप्त जानकारी के अनुसार यात्री बस एमपी ४६ पी ०५८८ सनावद से सवारियों को बैठाकर गोगावां से खरगोन की ओर आ रही थी। वहीं खरगोन से गोगावां जा रही बिना नंबर जीप के बीच सुरपाला में ब्रिज के पास मोड में आमने-सामने टक्कर हो गई। दुर्घटना इतनी भीषण थी कि जीप की हालत आधे से ज्यादा खराब हो गई। बस के शीशे टूट गए। इससे केबिन में बैठे कई यात्रियों को भी चोटे आई। दुर्घटना में गोगावां कन्याहाई स्कूल में पदस्त बाबू नारायण शंकरलाला श्रीमाली (खरगोन) की घटनास्थल पर मौत हो गई। जबकि नरसिंह पिता भगवान (८०) निवासी ठीबगांव और जीप के ड्राइवर शानू पिता अकलीम खान निवासी शाहपुरा ने इलाज के दौरान जिला अस्पताल में दमतोड़ दिया।
हादसे के चलते मची अफरा-तफरी
मुख्य मार्ग पर हादसे के चलते अफरा-तफरी मच गई। ग्रामीणों की मदद से बस और जीप में सवार घायलों को एंबुलेंस और निजी वाहनों से गोगावां और खरगोन के सरकारी अस्पताल भेजा गया। दुर्घटना की सूचना मिलते ही घायल और मृतकों की परिजनों की भीड़ अस्पताल में लग गई। हादसे का पता चलते ही गोगावां पुलिस भी मौके पर पहुंची और ग्रामीणों की मदद से घायलों को अस्पताल पहुंचाया। इसके बाद दोनों वाहनों को सड़क से हटाकर मार्ग पर वाहनों की आवाजाही का रास्ता बनाया।
जोर का धमाका सुन डर गए
हादसे के चलते घायलों के साथ बस में सवार यात्री बुरी तरह घबरा गए। बस में बेडिया से सवार होकर खरगोन आ रहे दुलीचंद कुंडवे ने बताया कि बस और जीप में टक्कर होने से जोर का धमाका हुआ। यह सुनकर कुछ पल के लिए सभी यात्री डर गए। गाड़ी से नीचे उतरने पर देखा जीप में सवार कई लोग सड़क पर इधर-उधर पड़े थे। इनके शरीर से खून बह रहा था। यह नजारा देख रोंगटे खड़े हो गए।
जीप से ढोह रहे ओवरलोड सवारी
सनावद-खरगोन मार्ग बने दो सालों में कई हादसे इस रोड पर हो चुके हैं। वाहनों की तेज रफ्तार के कारण सबसे ज्यादा दुर्घटनाएं हुई हैं। इस रूट पर बसों के अलावा जीप और पिकअप जैसे वाहन सवारियों ढोहने में संचालित हो रहे हैं। ताज्जुब यह है कि यह सभी चार पहिया वाहन खरगोन में गायत्री मंदिर चौराहे से भरकर जाते हैं। इनमें अधिकांश वाहन सवारी से ओवरलोड होकर दौड़ लगाते देखे जा सकते हैं। लेकिन इन्हें रोकने की हिम्मत न तो परिवहन विभाग ने अभी तक दिखाई और ना ही ट्रैफिक पुलिस ने।

Home / Khargone / Patrika breaking-MP के इस जिले में हुआ भीषण हादसा, तीन की गई जान

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो