scriptहॉरर फिल्म की तरह जमीन से निकला हाथ तो सामने आया खौफनाक सच | Khargone Murder Friend Killed His Best Friend Just For Love Affair Dead Body Hand revealed | Patrika News
खरगोन

हॉरर फिल्म की तरह जमीन से निकला हाथ तो सामने आया खौफनाक सच

पहले शव को जलाया फिर गड्ढा खोदकर दफनाया लेकिन फिर भी कानून के लंबे हाथों से बच नहीं पाया कातिल…

खरगोनMay 21, 2024 / 03:59 pm

Shailendra Sharma

khargone murder
खरगोन में एक अंधेकत्ल की गुत्थी सुलझाते हुए पुलिस ने चौंका देने वाला खुलासा किया है। मामला भीकनगांव थाना क्षेत्र के सिराली गांव का है जहां गांव के रहने वाले एक युवक की क्षत विक्षत लाश पुलिस को दफन मिली थी। युवक की गुमशुदगी परिजन ने पुलिस में दर्ज कराई थी लेकिन इसी बीच लाश का हाथ जमीन के ऊपर आ गया था जिसके बाद लाश को पुलिस ने बरामद किया था और अब उसकी हत्या का सनसनीखेज खुलासा किया है।

हॉरर फिल्म की तरह जमीन से निकला हाथ


पुलिस ने बताया कि सिराली गांव का रहने वाला पंकज करोड़े शुक्रवार रात से अचानक गायब हो गया था। परिजन ने शनिवार को उसकी गुमशुदगी भी दर्ज कराई थी। पंकज सेकेंड ईयर का स्टूडेंट था पुलिस उसकी तलाश कर ही रही थी की इसी बीच पता चला कि खंडवा के धनगांव थाना क्षेत्र के अतर गांव की एक पहाड़ी क्षेत्र में एक हाथ जमीन से निकला हुआ है। खुदाई करने पर युवक की लाश निकली जिसकी पहचान परिजन ने पंकज के तौर पर की थी।
यह भी पढ़ें

Dirty Romance: हॉस्पिटल की छत पर महिला मित्र के साथ पकड़ाया कर्मचारी, नर्स पहुंची तो दोनों कपड़े पहनकर भागे, देखें वीडियो

khargone murder case


दोस्त निकला कातिल


पंकज की लाश मिलने के बाद पुलिस ने तफ्तीश की तो पता चला की पंकज को आखिरी बार गांव के ही प्रदीप नाम के युवक के साथ देखा गया था। पुलिस ने प्रदीप को पकड़कर पूछताछ की तो वो टूट गया और अपना जुर्म कबूल कर लिया। आरोपी प्रदीप ने बताया कि उसने ही सिर पर पत्थर मारकर पंकज को मौत के घाट उतारा था और फिर उसकी लाश को पेट्रोल डालकर जलाने के बाद पहाड़ी पर ले जाकर गड्ढे में दफन कर दिया था।
यह भी पढ़ें

युवराज ढाबे में दाल के साथ परोसी जाती थीं लड़कियां, Sex Racket पकड़ाया

murderer



प्रेमिका के पति को बताई सच्चाई तो मार डाला


आरोपी प्रदीप ने पंकज की हत्या की जो वजह पुलिस को बताई है वो हैरान कर देने वाली है। आरोपी ने बताया है कि उसका एक शादीशुदा युवती से प्रेम प्रसंग चल रहा है जिसके बारे में पंकज ने प्रेमिका के पति को बता दिया था। इसी बात से वो पंकज से नाराज था। वारदात वाले दिन वो प्लानिंग के साथ बाइक से पंकज को लेने के लिए दौड़वा गया और फिर पंकज से कहा कि चलो एक लड़की से मिलकर आते थे। खंडवा के भेरूखैड़ा के जंगल में प्रदीप ने टॉयलेट का बहाना कर बाइक रोकी और पंकज के सिर पर पत्थर मारकर उसकी हत्या की थी। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।
यह भी पढ़ें

शादी से पहले मंगेतर का टॉर्चर, सीसीटीवी फुटेज देखकर हर कोई रह गया दंग


Hindi News/ Khargone / हॉरर फिल्म की तरह जमीन से निकला हाथ तो सामने आया खौफनाक सच

ट्रेंडिंग वीडियो