scriptमहेश्वर में रोमांटिक हुईं सारा, इंस्टा पर पोस्ट की ‘मस्तानी शाम’ | Sara become romantic in Maheshwar | Patrika News
खरगोन

महेश्वर में रोमांटिक हुईं सारा, इंस्टा पर पोस्ट की ‘मस्तानी शाम’

इंस्टाग्राम पर डाली पोस्ट

खरगोनJan 23, 2022 / 05:21 pm

deepak deewan

sara.png

इंस्टाग्राम पर डाली पोस्ट

महेश्वर. फिल्म अभिनेत्री सारा अली खान इन दिनों फिल्म की शूटिंग के लिए मध्यप्रदेश में हैं. अभी तक वे इंदौर में थीं, शनिवार शाम वे इंदौर से महेश्वर पहुंची. शाम करीब 7 बजे सारा महेश्वर आईं और यहां के किले पर जा पहुंची. इससे पहले शाम का गुलाबी मौसम देख वे रोमांटिक हो उठीं और अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर कर अपने जज्बातों का इजहार किया.
ये शाम मस्तानी तेरी ओर खींचे चले जाए…- शाम को महेश्वर पहुंचते ही सारा अली खान किले पर पहुंची और यहां अहिल्या फोर्ट का पता पूछा. इससे पहले महेश्वर आते समय उन्होंने अपनी इंस्टा आइडी पर स्टोरी में राजेश खन्ना और आशा पारिख की मूवी कटी पतंग का एक गाना शेयर किया. उन्होंने फिल्म के गीत के बोल—ये शाम मस्तानी तेरी ओर खींचे जाए… के साथ मानपुर घाट से सनसेट का रील वीडियो इंस्टा पर शेयर किया।
यह भी पढ़ें : आइसीयू में इस हाल में हैं दीदी, जानिए डॉक्टर ने क्यों की लता मंगेश्कर के लिए दुआ की अपील

sara_ali.png
वे यहां फिल्म लुकाछुपी-2 की शूटिंग के लिए आई हैं. शूटिंग महेश्वर के किला घाट अहिल्येश्वर मंदिर पर होगी. इससे पहले फिल्म लुकाछुपी-2 की शूटिंग इंदौर में चल रही थी. बता दें कि बॉलीवुड की अपकमिंग फिल्म लुकाछुपी-2 में अभिनेता विक्की कौशल लीड रोल में हैं। फिल्म में उनकी को-एक्ट्रेस सारा अली खान हैं। कुछ दिन पहले ही कैटरीना अपने पति विक्की कौशल से मिलने के लिए इंदौर आई थीं और यहीं पर दोनों ने साथ में क्वालिटी टाइम बिताया था.
ये भी पढ़ें: बिगड़े हालात, हर आठवें मरीज को लगी ऑक्सीजन, वेंटिलेटर की भी जरूरत

फिल्म लुकाछिपी-2 की शूटिंग अब प्रदेश के ही अन्य शहरों में होनी है. जानकारी के अनुसार महेश्वर और मांडू में शूटिंग होगी. 25 और 26 जनवरी को मांडू और महेश्वर में होनेवाली शूटिंग को देखते हुए विक्की कौशल और सारा अली खान ने इंदौर में ही रुकने का फैसला लिया था. बढ़ते कोरोना वायरस के बावजूद फिल्म लुकाछिपी-2 की शूटिंग बदस्तूर जारी है और संयोगवश अभी तक यूनिट का एक भी सदस्य कोरोना से संक्रमित नहीं हुआ है.

Home / Khargone / महेश्वर में रोमांटिक हुईं सारा, इंस्टा पर पोस्ट की ‘मस्तानी शाम’

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो