scriptलॉरी के चपेट में आने से 2 की मौत, 1 की हालत गंभीर | 2 died and 1 injured at purulia in a road accident | Patrika News
कोलकाता

लॉरी के चपेट में आने से 2 की मौत, 1 की हालत गंभीर

पुरुलिया जिले के शांउताखाली थाना क्षेत्र के आमचातर गांव में सोमवार की तडक़े एक बेकाबू लॉरी के चपेट में आने से 2 लोगों की मौत हो गई। हादसे में इनका 1 दोस्त गंभीर रूप से घायल हुआ है।

कोलकाताDec 19, 2018 / 04:55 pm

Jyoti Dubey

Kolkata, West Bengal, India

लॉरी के चपेट में आने से 2 की मौत, 1 की हालत गंभीर

कोलकाता. पुरुलिया जिले के शांउताखाली थाना क्षेत्र के आमचातर गांव में सोमवार की तडक़े एक बेकाबू लॉरी के चपेट में आने से 2 लोगों की मौत हो गई। मृतकों के नाम शिवशंकर बाउरी(32) और गोरांग बाउरी(24) है। हादसे में इनके दोस्त डाक्टर राजवार गंभीर रूप से घायल हुए हैं। उन्हें नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। स्थानीय सूत्रों के मुताबिक तडक़े तीनों एक ही मोटरसाइकिल पर सवार होकर अपने घर से शांउताखाली की ओर जा रहे थे। आमचतरा गांव के समीप पहुंचते ही सामने से आ रही एक अनियंत्रित लॉरी ने उनके मोटरसाइकिल में जोरदार टक्कर मार दी। दोनों वाहनों के आपस में टकराने की वजह से मोटरसाइकिल पर सवार तीनों लोग छिटककर बीच सडक़ पर जा गिरे। एक ओर जहां शिवशंकर और गोरांग के सर पर गंभीर चोट लगने की वजह से घटनास्थल पर ही उनकी मौत हो गई। वहीं हेलमेट पहने रहने की वजह से रजवार के सर पर तो गहरी चोट नहीं लगी है, मगर शरीर के दूसरे हिस्सों में गंभीर चोटें लगी है। उसके इलाज में जुटे डाक्टरों के अनुसार उसकी हालत अभी भी नाजुक बनी हुई है। घटना की वजह से क्षुब्ध स्थानीय लोगों ने सडक़ जाम कर घंटों प्रदर्शन किया। बिफरे लोगों के अनुसार दुर्घटना ग्रस्त इलाके में ट्रैफिक व्यवस्था की कमी और प्रशासन की अनदेखी की वजह से अक्सर छोटे-बड़े सडक़ हादसे होते रहते हैं। बार-बार शिकायत के बावजूद कोई कड़े कदम नहीं उठाए गए हैं। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंची। उन्होंने बिफरे लोगों को कड़ी कारवाई करने आश्वासन देते हुए शांत कराया। प्रदर्शन खत्म होते ही पुलिस ने घटनास्थल पर पड़ी लॉरी और मोटरसाइकिल को जब्त कर लिया। घटना की जांच में जुटी पुलिस के अनुसार हादसे के बाद से ही लॉरी का चालक और खलासी फरार है। उनकी तलाश की जा रही है।

Home / Kolkata / लॉरी के चपेट में आने से 2 की मौत, 1 की हालत गंभीर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो