scriptOMG : मासूम के छोटे से अपराध ने मौसी को बनाया हत्यारन, 6 साल के मासूम का गला घोंटा | a lady killed her nephew to hide her illegal relationship. | Patrika News
कोलकाता

OMG : मासूम के छोटे से अपराध ने मौसी को बनाया हत्यारन, 6 साल के मासूम का गला घोंटा

– मां शब्द से बनती है मौसी पर शायद मां जैसी नहीं होती मौसी…तभी तो दक्षिण 24 परगना जिले के बारुईपुर में एक महिला ने राज खुलने के डर से अपनी ही दीदी की बेटी को गला घोंटकर मार डाला। 11वर्षीय उस मासूम का अपराध बस इतना था कि उसने अपनी विवाहित मौसी को पड़ोसी के साथ आपत्तीकर हालत में देख लिया था। उस बच्ची को नहीं मालूम था कि उसका यह अनचाहा अपराध उसकी मां समान मौसी को नागवार गुजरेगा और वह उसी की हत्यारन बन जाएगी।

कोलकाताApr 30, 2019 / 08:03 pm

Jyoti Dubey

Kolkata, Kolkata, West Bengal, India

OMG : मासूम के छोटे से अपराध ने मौसी को बनाया हत्यारन, 6 साल के मासूम का गला घोंटा

कोलकाता. दक्षिण 24 परगना जिले के बारुईपुर थाना क्षेत्र के दुर्गापुर इलाके में मौसी और पड़ोसी युवक को आपत्तिजनक हालत में देख लेने की वजह से 11 वर्षीय मासूम को अपनी जान गंवानी पड़ी। मृतका का नाम रिंकु नस्कर है। वह दक्षिण दुर्गापुर विद्यालय की कक्षा पांचवीं की छात्रा थी। हत्या का आरोप उसकी मौसी शिप्रा नस्कर पर लगा है। मृतका के पिता ने बताया कि बच्ची का स्कूल नाना के घर के करीब होने की वजह से वह वहीं रहकर अपनी पढ़ाई पूरी कर रही थी।

रविवार को जब घर के सभी सदस्य एक विवाह समारोह में गए हुए थे तब वह अपनी मौसी के साथ घर पर ही रुक गई थी। सुबह उसने अपने माता-पिता से फोन पर बात भी की, मगर रात को अचानक उसकी मौसी ने उसके पिता को फोन कर बताया कि उसकी तबीयत खराब हो गई है। खबर मिलते ही वे तत्परता के साथ अपने ससुराल पहुंचे लेकिन यहां उन्होंने अपनी मासूम बेटी को मृत पाया।

घटना की खबर पाकर पुलिस घटनास्थल पर पहुंची। मौत का कारण जानने के लिए शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं उसकी मौसी से पूछताछ की गई तो उसके बयानों में अंतर पाया गया। जिसके बाद पुलिस ने संदेह के आधार पर उसे गिरफ्तार किया और थाने ले जाकर पूछताछ शुरू कर दी।

पुलिस सूत्रों के अनुसार पूछताछ में आरोपी महिला टूट गई और उसने अपना गुनाह कबूल कर लिया। उसने बताया कि उसका अपने पड़ोसी के साथ अवैध सम्बंध था। रविवार की दोपहर जब घर के सभी सदस्य बाहर गए हुए थे तो उसने उसे अपने घर बुलाया था। उसी दौरान अचानक रिंकु ने उन्हें आपत्तिजनक हालत में देख लिया। जिसके बाद शिप्रा ने बच्ची को बहुत समझाया और घरवालों को यह बात नहीं बताने की हिदायत दी। मगर उसने उसकी बात नहीं मानी और अपनी मां से बात करने की जिद करने लगी। जिसके बाद उसने गुस्से में आकर उसकी गला घोंटकर हत्या कर दी। पुलिस उससे पूछताछ कर यह पता लगाने की कोशिश कर रही है कि उसकी इस घिनौने हरकत में कोई और शामिल था या नहीं? घटना की जांच की जा रही है।

Home / Kolkata / OMG : मासूम के छोटे से अपराध ने मौसी को बनाया हत्यारन, 6 साल के मासूम का गला घोंटा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो