scriptवीआईपी रोड पर आफिस टाइमें हुए सड़क हादेस में घायल हुए एक की हुई मौत | One injured in road accident in VIP road office | Patrika News
कोलकाता

वीआईपी रोड पर आफिस टाइमें हुए सड़क हादेस में घायल हुए एक की हुई मौत

घायल को तुरन्त ही अस्पताल ले जाने पर उसकी मौत हो गई। मृतक का नाम अशोक सरकार है। पु

कोलकाताNov 27, 2020 / 08:07 pm

Vanita Jharkhandi

वीआईपी रोड पर आफिस टाइमें हुए सड़क हादेस में घायल हुए एक की हुई मौत

वीआईपी रोड पर आफिस टाइमें हुए सड़क हादेस में घायल हुए एक की हुई मौत


– बस में बुरी तरह से लगी आग
कोलकाता
बागुईआटी थाना इलाके में शुक्रवार की सुबह 9 बजे वीआईपी रोड स्थित केस्टोपुर में एक चलती हुई बस ने बाइक सवार को धक्का मार दिया जिससे बाइक आरोपी गिर पड़ा और बस में अचानक ही आग लग गई। घायल को तुरन्त ही अस्पताल ले जाने पर उसकी मौत हो गई। मृतक का नाम अशोक सरकार है। पुलिस सूत्रों के अनुसार अशोक बाइक पर सवार हो कर कार्यालय जाने को निकला था। तभी केस्टोपुर के पास एक बस ने उसे धक्का मार दिया। जिससे बाइक आरोही रास्ते पर गिर गया। बस की संतुलित करने के दौरान बस में आग लग गई। सूत्रों के अनुसार बस एयरपोर्ट से उल्टाडांगा की ओर जा रही थी। मोटर साइकिल चलाकर अशोक बस के आगे निकल रहा था। गति तेज होने के कारण बाइक आरोही खुद पर नियन्त्रण नहीं रख पाया और बाइक सीधे बस के नीचे घसीट गई। घर्षण से बाइक ओर बस दोनों में आग लग गई। स्थानीय लोगों की नजर आग पर पड़ी। उनलोगों ने पास के खाल से ही पानी निकाल कर आग बुझाने तथा बस से यात्रियों को उतारने में जुट गए। कइयों को चोट लगी उनमें से बाइक आरोही की हालत गम्भीर थी। इलाज के दौरान अशोक की मौत हो गई। इस घटना के कारण वीआईपी रोड पूरी तरह से जाम हो गया और बाद में एक ही तरफ को खोला गया।
अचानक हुई इस घटना से हड़कंप मच गया। स्थानीय लोगों ने आग देखकर तत्परता से आग को बुझाने की कोशिश की। खबर पाकर मौके पर दो दमकल की गाड़ियां पहुंची। आग बुझाने में समय लगा। स्थानीय लोगों की मदद से यात्रियों को बस से बाहर निकाला गया। इस घटना में कई यात्री घायल हो गए। उन्हें स्थानीय अस्पताल ले जाया गया। आफिस टाइम होने के कारण बस में आग लगने से वीआईपी रोड पर जाम हो गया।

Home / Kolkata / वीआईपी रोड पर आफिस टाइमें हुए सड़क हादेस में घायल हुए एक की हुई मौत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो