scriptपुलिस ने 10 दिन बाद माना, देवांजन का मर्डर हुआ है | Police confesses 10 days later, Devajan's murder | Patrika News
कोलकाता

पुलिस ने 10 दिन बाद माना, देवांजन का मर्डर हुआ है

पुलिस ने 10 दिन बाद माना, देवांजन का मर्डर हुआ है

कोलकाताOct 17, 2019 / 10:15 pm

Nirmal Mishra

पुलिस ने 10 दिन बाद माना, देवांजन का मर्डर हुआ है

पुलिस ने 10 दिन बाद माना, देवांजन का मर्डर हुआ है

पुलिस ने 10 दिन बाद माना, देवांजन का मर्डर हुआ है

– सीपी के हस्तक्षेप के बाद प्रभारी के विरुद्ध जांच शुरू
– दुर्घटना का हवाला देकर टालमटोल कर रही थी पुलिस

कोलकाता
उत्तर २४ परगना जिले के निमता थाना पुलिस ने आखिरकार 10 दिन बाद देवांजन दास (20) की हत्या का मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस आयुक्त मनोज वर्मा ने कहा कि देवांजन दास के पोस्टमार्टम रिपोर्ट में मिली जानकारी के अनुसार उसकी हत्या की गई है। उसके सिर व कोहुनी के पास दो बुलेट के निशान मिले हैं। उन्होंने कहा कि परिवार के लोगों से शिकायत देने को कहा गया है। शिकायत अभी तक नहीं मिली है।
उन्होंने बताया कि यह दुर्घटना नहीं, बल्कि हत्या का मामला है। पुलिस इस मामले में देवांजन की दोस्त एक युवती को भी थाने में बुलाकर पूछताछ कर रही है। त्रिकोण प्रेम की घटना से पुलिस ने इंकार नहीं किया है। घटना के संबंध में पुलिस ने बताया कि नवमी के दिन देवांजन अपनी प्रेमिका को उसके घर बिराटी छोडक़र लौट रहा था उसी दौरान उसकी कार दुर्घटनाग्रस्त हो गई। पुलिस का कहना था कि कार के स्टेयरिंग पर देवांजन का सिर लगा था। उसी आधार पर पुलिस ने दुर्घटना का मामला मान लिया था। उसके बाद निमता थाना की पुलिस ने पहले दिन से इसे दुर्घटना बताकर अपना पल्ला झाड़ लिया था। देवांजन के शव को देखने के बाद स्थानीय पार्षद व उसके पिता दोनों ने ही इसको दुर्घटना मानने से इंकार कर दिया। इन लोगों ने बताया कि हत्या का मामला है। पोस्टमार्टम के बाद शव की अत्येष्टि कर दी गई। निमता थाना के प्रभारी शिबू घोष ने हत्या का मामले से इंकार करते हुए उसे दुर्घटना बताया था। इस पर थाना प्रभारी के खिलाफ जांच की जाएगी।

पिता ने जताया था संदेह

देवाजन के पिता ने थाने में बताया कि उनके बेटे की प्रेमिका पहले दूसरे युवक से प्यार करती थी। तीन माह से उनके बेटे से उसकी नजदीकियां बढ़ी उसके बाद से ही उन दोनों को जान से मारने की धमकी दी जा रही थी। इसी आधार पर उसके पिता इसको दुर्घटना मानने से इंकार करते हुए हत्या मान रहे थे।

Home / Kolkata / पुलिस ने 10 दिन बाद माना, देवांजन का मर्डर हुआ है

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो