scriptमेडिकल कॉलेज में दाखिले के नाम पर छात्रा से धोखाधड़ी, गिरफ्तार 2 | Two Traitors in the name of admission in medical college | Patrika News
कोलकाता

मेडिकल कॉलेज में दाखिले के नाम पर छात्रा से धोखाधड़ी, गिरफ्तार 2

दाखिला लेने के लिए दिल्ली से कोलकाता आई छात्रा से लिया था 70 लाख

कोलकाताNov 17, 2018 / 11:09 pm

Manoj Singh

Kolkata

मेडिकल कॉलेज में दाखिले के नाम पर छात्रा से धोखाधड़ी, गिरफ्तार 2

मेडिकल कॉलेज में दाखिला दिलाने के नाम पर छात्रा के अभिभावक से 70 लाख रुपए मांगने के आरोप में पुलिस ने 2 लोगों को गिरफ्तार किया है। आरोंपियों ने दिल्ली आर के पुरम की रहने वाली छात्रा को मैनेजमेंट कोटे से दक्षिण 24 परगना जिले के बजबज में मेडिकल कॉलेज में दाखिला दिलाने का दावा किया था। छात्रा , उससे पिता व उनके एक दोस्त बच्ची का दाखिला के लिए बुधवार को दिल्ली से कोलकाता आए थे। दमदम हवाई अंड्डा से रिसिव कर उन्हें पार्क सर्कस के एक होटल में ले जाया गया। वहां से उन्हें एसएसकेएम अस्पताल ले जाया गया। दलालों ने दाखिला के लिए 70 लाख रुपए की मांग की। पिता ने चंदन पात्रा नाम से 6 लाख रुपए का चेक दलालों को दिया।
कोलकाता
मेडिकल कॉलेज में दाखिला दिलाने के नाम पर छात्रा के अभिभावक से 70 लाख रुपए मांगने के आरोप में पुलिस ने 2 लोगों को गिरफ्तार किया है। आरोंपियों ने दिल्ली आर के पुरम की रहने वाली छात्रा को मैनेजमेंट कोटे से दक्षिण 24 परगना जिले के बजबज में मेडिकल कॉलेज में दाखिला दिलाने का दावा किया था। छात्रा , उससे पिता व उनके एक दोस्त बच्ची का दाखिला के लिए बुधवार को दिल्ली से कोलकाता आए थे। छात्रा ने बताया कि दमदम हवाई अंड्डा से रिसिव कर उन्हें पार्क सर्कस के एक होटल में ले जाया गया। वहां से उन्हें एसएसकेएम अस्पताल ले जाया गया। दलालों ने दाखिला के लिए 70 लाख रुपए की मांग की। पिता ने चंदन पात्रा नाम से 6 लाख रुपए का चेक दलालों को दिया। गुरुवार को दलालों ने छात्रा व उनके पिता को फिर एसएसकेएम अस्पताल में बुलाया। दलालों ने फिर रुपए की मांग की। दलालों के व्यवहार के देखकर समझ में आ गया कि वे लोग गलत लोगों के हाथों में पड़ गए हैं। छात्रा के पिता ने दलालों को चेक वापस करने को कहा। चेक वापस न करने पर अभिभावक चिल्लाने लगे। इन लोगों की आवाज सुनकर वहां पर लोगों का जमावड़ा हो गया। मामला सामने आने पर दलालों को लोगों ने पकड़ लिया। छात्रा के पिता ने भवानीपुर थाने में दोनों आरोपियों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई। पुलिस नो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। इनके नाम विष्णुदेव प्रमाणिक और चंदन पात्रा है। ये दोनों पूर्व मिदनापुर जिले के तमलुक के रहने वाले हैं।

Home / Kolkata / मेडिकल कॉलेज में दाखिले के नाम पर छात्रा से धोखाधड़ी, गिरफ्तार 2

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो