scriptबस में सवार यात्री सो रहे थे, हो गया यह हादसा, पढ़ें खबर | Kondagaon News : the passengers on the bus were a sleep, the accident happened. | Patrika News
कोंडागांव

बस में सवार यात्री सो रहे थे, हो गया यह हादसा, पढ़ें खबर

पायल ट्रैवल्स की बस की घटना, अलसुबह यात्री बस चढ़ गई डिवाइडर पर, लाइट की रोशनी से ड्राइवर की आंख चौंधिया गई, बाल-बाल बचे यात्री।

कोंडागांवJul 02, 2017 / 09:41 am

ajay shrivastav

NH-30 Road Accident in Kondagaon

passengers on the bus were asleep, the accident happened

कोंडागांव. राजधानी रायपुर से बैलाडीला की ओर जा रही पायल ट्रैवल्स की बस क्रमांक सीजी 07 ई 3322 रविवार की सुबह करीब 4.30 बजे एक बड़ा हादसा होने से बच गया। पायल ट्रैवल्स की बस जैसे ही जिला मुख्यालय कोंडागांव प्रवेश किया ही था तभी वह सरदार पेट्रोल पंप के पास सामने से आ रही एक ट्रक की लाइट से बस चालक की आंखे चौंधिया गई और चालक वाहन पर से अपना नियंत्रण खो दिया। गाड़ी सीधे डिवाइडर के बीचो-बीच चढ़ गई। इस घटना से बस में सवार कुछ यात्रियों को हल्की चोटें आई है।

सो रहे थे बस में यात्री
दरअसल बस सवार सभी यात्री घटना के वक्त सो रहे थे और अचानक बस के डिवाइडर में चढ़ जाने से सभी घबरा गए और कुछ देर तक तो किसी को कुछ समझ नहीं आया लेकिन जब बस डिवाइडर में चढ़कर स्थिर हो गई तब लोग डर के मारे जोर जोर से चिल्लाने लगे। और धीरे-धीरे कर बस से उतर गए।गनीमत यह रही कि किसी भी यात्री को गंभीर चोटें नहीं आई है।

NH-30 Road Accident in Kondagaon 01


इस जगह पर कई दफे हुई दुर्घटनाएं
ज्ञात हो की जिस जगह पर यह दुर्घटना घटित हुई है उसी जगह पर कई दफे इस तरह की घटनाएं होती रही है। बताया जा रहा कि घटना के बाद ड्राइवर फरार हो गया। व कोंडागांव बुकिंग वालो ने इसकी सूचना पुलिस को दी। यात्रियों को दूसरी बस से आगे की ओर रवाना किया गया।

Hindi News/ Kondagaon / बस में सवार यात्री सो रहे थे, हो गया यह हादसा, पढ़ें खबर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो