scriptजब शराब पीकर बच्चों का भविष्य गढऩे पहुंचे प्राचार्य, पढ़ाने के बजाय करने लगे ये सब काम | When drinking alcohol, the fate of the children reached the fortress | Patrika News
कोंडागांव

जब शराब पीकर बच्चों का भविष्य गढऩे पहुंचे प्राचार्य, पढ़ाने के बजाय करने लगे ये सब काम

स्टाफ ने जनप्रतिनिधियों के साथ थाने में व तहसीलदार से की शिकायत, तहसीलदार ने मौके पर पहुंचकर करवाया मुलाहिजा

कोंडागांवFeb 22, 2018 / 12:35 pm

Badal Dewangan

बच्चों का भविष्य गढऩे पहुंचे प्राचार्य
फरसगांव. शिक्षकीय पेशे को शर्मसार करते हुए बुधवार को फरसगांव शासकीय कन्या हाईस्कूल के प्राचार्य शिवानंद त्रिपाठी स्कूल में शराब के नशे में पहुंचे। यहां पहुंचकर उन्होंने स्कूली छात्राओं व स्टाफ से बदसलूकी की।

यह भी पढ़ें
दोस्तों को दिखाने पटाखे के साथ मजाक करना पड़ा महंगा, पढ़े दिल दहला देने वाली खबर

इसकी शिकायत स्कूल के स्टाफ ने स्थानीय जनप्रतिनिधियों के साथ थाने में व तहसीलदार को की है। शिकायत के बाद तहसीलदार हार्दिक श्रीवास्तव हाईस्कूल पहुंचे और प्राचार्य त्रिपाठी का चिकित्सीय परीक्षण डॉक्टर से करवाया। इसमें शराब का सेवन पाया गया है। जांच कर रहे हैं डॉक्टर शैलेंद्र कुमार ने बताया, जांच में अल्कोहल का सेवन पाया गया है।
यह भी पढ़ें
छोटे जोगी ने दीपक के गढ़ में की सेंधमारी की कोशिश, सरकार को चारों तरफ से घेरा

पहले भी मिल चुकी है शिकायत
इसके पूर्व भी प्राचार्य त्रिपाठी के शराब पीकर स्कूल आने की शिकायत मिली है। तत्कालीन डीईओ ने उन्हें समझाइश भी दी थी। इसके बावजूद वे लगातार शराब पीकर स्कूल आते रहे। विश्वस्त सूत्रों के मुताबिक प्राचार्य त्रिपाठी पर 420 का केस भी कुछ साल पूर्व दर्ज कराया गया था। धोखाधड़ी के प्रकरण में उन्हें सजा भी हुई थी। इसके बावजूद वे उन पर कोई विभागीय कार्रवाई नहीं की गई।
यह भी पढ़ें

बीईओ ने डीईओ को भेजी रिपोर्ट
इधर तहसीलदार ने चिकित्सकीय परीक्षण की रिपोर्ट बीईओ शिवप्रकाश शर्मा को प्रेषित की है। बीईओ शर्मा ने बताया, प्राचार्य के शराब सेवन की रिपोर्ट व शिकायत मिली है। इसकी कॉपी डीईओ को अग्रिम कार्रवाई के लिए प्रेषित कर दी गई है।

यह भी पढ़ें
नृत्य, टेबल टेनिस में कन्या पॉलीटेक्निक का रहा दबदबा, जीत की बाजी खेल गई बस्तर की कन्याएं

करेंगे कार्रवाई
कोण्डागांव डीईओ राजेश मिश्रा से फोन करने पर उन्होनें बताया कि, मैं अभी छुट्टी में हूं। मुझे ऐसी कोई खबर नहीं मिली है। अगर शराब पीकर स्कूल आने की पुष्टि होती है तो तो निश्चित ही कार्रवाई की जाएगी।

Home / Kondagaon / जब शराब पीकर बच्चों का भविष्य गढऩे पहुंचे प्राचार्य, पढ़ाने के बजाय करने लगे ये सब काम

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो