scriptमाकपा ने वितरण कंपनी के दर्री जोन का किया घेराव, यदि ऐसा नहीं हुआ तो 23 सितंबर को करेंगे भूख हड़ताल, पढि़ए खबर… | Electricity Problem: Power supply disturbances | Patrika News
कोरबा

माकपा ने वितरण कंपनी के दर्री जोन का किया घेराव, यदि ऐसा नहीं हुआ तो 23 सितंबर को करेंगे भूख हड़ताल, पढि़ए खबर…

Electricity Problem: बांकीमोंगरा क्षेत्र में बिजली की आपूर्ति में गड़बड़ी का आरोप लगाकर माकपा ने शुक्रवार को वितरण कंपनी के दर्री स्थित जोन कार्यालय का घेराव किया। बिना कारण क्षेत्र की बिजली बंद करने का आरोप लगाया।

कोरबाSep 13, 2019 / 06:33 pm

Vasudev Yadav

माकपा ने वितरण कंपनी के दर्री जोन का किया घेराव, यदि ऐसा नहीं हुआ तो 23 सितंबर को करेंगे भूख हड़ताल, पढि़ए खबर...

माकपा ने वितरण कंपनी के दर्री जोन का किया घेराव, यदि ऐसा नहीं हुआ तो 23 सितंबर को करेंगे भूख हड़ताल, पढि़ए खबर…

कोरबा. शुक्रवार को बांकीमोंगरा, सुराकछार, मड़वाढोढ़ा, रोहिना, पुरैना सहित आस-पास के ग्रामीण जेल गांव चौक पहुंचे। रैली निकालकर दर्री जोन कार्यालय का घेराव किया। प्रशासन की हस्तक्षेप के बाद एक सप्ताह के अंदर व्यवस्था सुधारने, मीटर की जांच और त्रुटि वाले बिलों को सुधारने के लिए शिविर लगाने का आश्वासन वितरण की ओर से दिया गया। इसके बाद जोन कार्यालय का घेराव खत्म हुआ।
इस दौरान माकपा के जिला सचिव प्रशांत झा, जनवादी महिला समिति नेत्री धनबाई कुलदीप, श्रमिक नेता प्रताप दास, लंबोदर देव कुंवर, तेरस बाई, सावित्री चौहान, अभिजीत गुप्ता, रामपूजन, जवाहर कंवर, दिलहरण बिंझवार, तेरस बाई सहित अन्य ग्रामीण उपस्थित थे।
स्थानीय लोगों ने कहा कि बांकीमोंगरा के शहरी और ग्रामीण इलाकों में बिजली समस्या गंभीर हो गई है। मड़वाढोढ़ा, पुरैना, रोहिना जैसे गांव में तीन दिन तक बिजली गायब रहती है।

यह भी पढ़ें
माकपा ने बिजली अफसरों का पुतला फूंका, दर्री जोन कार्यालय का घेराव आज

इससे क्षेत्र के लोग नाराज हैं। व्यवस्था सुधार के लिए माकपा की ओर से आंदोलन चलाया जा रहा है। पहले चरण में पुतला दहन किया गया था। शुक्रवार को दर्री कार्यालय का घेराव किया गया। अधीक्षण अभियंता के नाम क्षेत्र की समस्याओं से अवगत कराया। 22 सितंबर तक मांग पूरी नहीं होने पर 23 सितंबर से कोरबा कार्यालय के सामने भूख हड़ताल की चेतावनी माकपा ने दी है।
Click &
यह भी पढ़ें

Chhattisgarh News

Home / Korba / माकपा ने वितरण कंपनी के दर्री जोन का किया घेराव, यदि ऐसा नहीं हुआ तो 23 सितंबर को करेंगे भूख हड़ताल, पढि़ए खबर…

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो