scriptEmployee Corner : एसपी ने 13 इंस्पेक्टर को किया इधर से उधर, पढि़ए किसको मिला क्या प्रभार… | Employee Corner : Reshuffle in police department | Patrika News
कोरबा

Employee Corner : एसपी ने 13 इंस्पेक्टर को किया इधर से उधर, पढि़ए किसको मिला क्या प्रभार…

पुलिस विभाग (Police Department) में एसपी ने बड़ा बदलाव किया है। मुख्यमंत्री के मंच पर प्रदेश के मुख्य सचिव सुनील कुजूर को नहीं पहचानने के आरोप में निलंबित किए गए इंस्पेक्टर रघुनंदन प्रसाद शर्मा को एसपी ने बहाल कर दिया है। उन्हें कटघोरा का थानेदार बनाया गया है।

कोरबाJun 22, 2019 / 07:10 pm

Vasudev Yadav

Employee Corner : एसपी ने 13 इंस्पेक्टर को किया इधर से उधर, पढि़ए किसको मिला क्या प्रभार...

Employee Corner : एसपी ने 13 इंस्पेक्टर को किया इधर से उधर, पढि़ए किसको मिला क्या प्रभार…

कोरबा. विभागीय जांच का सामने कर रहे इंस्पेक्टर प्रमोद सिंह को बालकोनगर से हटा ट्रैफिक पुलिस (Police) की कमान सौंपी गई है। कुसमुंंंंडा थानेदार विजय चेलक को हरदीबाजार चौकी का प्रभारी बनाया गया है। लोकसभा चुनाव के बाद पुलिस विभाग (Police Department) में एसपी ने बड़ा बदलाव किया है। इंस्पेक्टर रैंक के 13 अफसरों को इधर-उधर किया है। बालकोनगर थानेदार प्रमोद सिंह को यातायात का प्रभारी बनाया गया है। श्याम सुंदर पटेल को ट्रैफिक के दायित्वों से मुक्त करते हुए बांगो थाने का प्रभारी बनाया गया है।
यह भी पढ़ें
रात एक बजे चेहरे पर कालिख पोत अकेली रहने वाली महिला के घर घुसता था युवक और करता था ये काम, पकड़ाया

एसपी कार्यालय की ओर से जारी आदेश के अनुसार इंस्पेक्टर सुरेश चन्द्र शुक्ला को बांकीमोंगरा से पुलिस (Police) लाइन भेजा गया है। पौरुष कुमार पुर्रे बांकीमोंगरा के नए थानेदार होंगे। इंस्पेक्टर राकेश मिश्रा को कुसमुंडा का नया थानेदार बनाया गया है। इंस्पेक्टर विजय चेलक के अधिकार मेें कटौती किया गया है। चेलक को हरदीबाजार चौकी का प्रभारी बनाया गया है।
इंस्पेक्टर लीलाधर राठौर पसान के नए प्रभारी होंगे। रमेन्द्र कुमार सिंह को दर्री का थानेदार बनाया गया है। लखनलाल पटेल बांगो के बजाए बालकोनगर के नए थानेदार होंगे। इंस्पेक्टर सुमतराम सोनवानी की नई पदस्थापना अजाक थाने में की गई है।

यह भी पढ़ें
चोरी के आरोप में छह नाबालिग सहित सात पकड़ाए, बुलेट सहित ये सामान जब्त, पहली बार बच्चा समझ कर छोड़ दिया था पुलिस

इंस्पेक्टर रमेश कुमार पांडे को अजाक से पुलिस लाइन भेजा गया है। अधिकारियों को नई पदस्थापना स्थल पर कार्यभार ग्रहण करने के लिए कहा गया है। लोकसभा चुनाव के बाद से जिला पुलिस में तबादले की चर्चा कर चल रही थी। एसपी कार्यालय से नई सूची जारी होते ही अटकलों पर विराम लग गया है।

हादसे रोकने पर जोर
इंस्पेक्टर श्यामसुंदर पटेल के पास यातायात का अनुभव है। हाइवे पर बढ़ती दुर्घटना की रोकथाम में पटेल की मदद ली जा सकती है। संभवत: इसी कारण से पटेल को बांगो भेजा गया है। हाल के दिनों पर हाइवे पर बांगो थाना क्षेत्र में बड़ी दुर्घटनाएं हुई है। इसमें आधा दर्जन से अधिक लोग मारे गए हैं। इन हादसों की रोकथाम को लेकर एसपी भी चिंता जता चुके हैं। पटले के समक्ष हाइवे पर हो रही दुर्घटना की रोकथाम करना बड़ी चुनौती होगी।

Home / Korba / Employee Corner : एसपी ने 13 इंस्पेक्टर को किया इधर से उधर, पढि़ए किसको मिला क्या प्रभार…

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो