scriptKorba Road Accident: कवर्धा के बाद कोरबा में बड़ा हादसा, ग्रामीणों से भरी पिकअप पलटा, 41 लोग थे सवार | Korba Road Accident: Pickup filled with 41 villagers overturned | Patrika News
कोरबा

Korba Road Accident: कवर्धा के बाद कोरबा में बड़ा हादसा, ग्रामीणों से भरी पिकअप पलटा, 41 लोग थे सवार

Korba Road Accident: छत्तीसगढ़ में कवर्धा हादसे के बाद कोरबा में भी हादसा हो गया है। यहां ग्रामीणों से भरा छोटा हाथी अनियंत्रित होकर पलट गया। इस हादसे में मौके पर ही एक की मौत हो गई तो वहीं 6 से ज्यादा लोग घायल बताए जा रहे हैं, जिनमें से 5 की हालत गंभीर है। […]

कोरबाMay 24, 2024 / 07:36 am

Khyati Parihar

Korba Road Accident: छत्तीसगढ़ में कवर्धा हादसे के बाद कोरबा में भी हादसा हो गया है। यहां ग्रामीणों से भरा छोटा हाथी अनियंत्रित होकर पलट गया। इस हादसे में मौके पर ही एक की मौत हो गई तो वहीं 6 से ज्यादा लोग घायल बताए जा रहे हैं, जिनमें से 5 की हालत गंभीर है। यह पूरा मामला लेमरू थाना क्षेत्र के सतरेंगा का है।
बताया जाता है कि विकासखंड कोरबा अंतर्गत ग्राम सतरेंगा में रहने वाले बुधवार दास की बेटी की शादी दीपका के झाबर में हुई थी। बुधवार को रोहिदास का परिवार और गांव के लोग छोटा हाथी में बैठकर दीपका जा रहे थे। घर से निकले ही थे कि लगभग एक किलोमीटर दूर ग्राम गढ़कटरा (CG Road Accident) के पास गाड़ी अनियंतित्र हो गई और सड़क किनारे पलट गई। ग्रामीणाें के बीच चींख-पुकार मच गई। रास्ते से गुजर रहे लोगाें ने ग्रामीणों की मदद की। आसपास के लोग भी सहायता के लिए पहुंचे और पुलिस को घटना की जानकारी दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस भी घायलों की मदद के लिए जुट गई है।
Korba Road Accident
कोरबा हादसे में ग्रामीण घायल

Korba Road Accident: लगभग 40 ग्रामीण थे सवार

घटना के समय छोटा हाथी पर लगभग 40 ग्रामीण सवार थे। इसमें महिलाओं और बच्चों के अलावा गांव के बड़े बुजुर्ग भी शामिल थे। सभी लोग गाड़ी के पीछे डग्गा में (Chhattisgarh Road Accident) खडे़ होकर सफर कर रहे थे। चालक काफी तेज गति से वाहन चला रहा था। इससे हादसा हुआ। पुलिस मामले में केस दर्ज कर मामले की जांच कर रही है।

अन्य ग्रामीण गंभीर

CG Road Accident: मौके पर पहुंचकर पुलिस घायलों को कोरबा मेडिकल कॉलेज अस्पताल पहुंचाया गया। परीक्षण कर डॉक्टर ने 65 साल के बुजुर्ग कोदोराम को मृत घोषित कर दिया। हादसे में आरती रोहिदास (17), सुखवारी बाई (60) और अमिताभ के अलावा एक अन्य ग्रामीण को गंभीर चोटें आई है। अस्पताल में घायलों का इलाज किया जा रहा है।
Korba Road Accident
कोरबा में बड़ा हादसा

शराब के नशे में था चालक

बताया जाता है कि गाड़ी का चालक शराब पीकर चला रहा था। इससे (Road Accident) गढ़कटरा नाला के करीब गाड़ी को नियंत्रित नहीं कर सका।

सोमवार को कवर्धा में हुआ दर्दनाक हादसा

Kawardha Road Accident: बता दें कि छत्तीसगढ़ के कवर्धा में सोमवार को एक दर्दनाक हादसा हो गया। जहां के वनांचल क्षेत्र कुकदुर के बाहपानी गांव में तेज रफ्तार पिकअप अनियंत्रित होकर 20 फीट गहरे गड्ढे में जा गिरी। हादसे में 19 लोगों ने अपनी जान गवाईं। सभी मृतक सेमरहा गांव के थे। वाहन में 30 लोगों को बैठाया गया था। सभी मजदूर तेंदूपत्‍ता तोड़कर जंगल से घर वापस लौट रहे थे। इसी दौरान यह दर्दनाक हादसा हो गया।

Hindi News/ Korba / Korba Road Accident: कवर्धा के बाद कोरबा में बड़ा हादसा, ग्रामीणों से भरी पिकअप पलटा, 41 लोग थे सवार

ट्रेंडिंग वीडियो