scriptपुलिस की गश्ती टीम को देखकर चोर छोड़ भागे 360 लीटर डीजल, गाड़ी का मालिक भी डीजल चोरी का पुराना आरोपी | On seeing the police patrol team, the thief left 360 liter diesel | Patrika News
कोरबा

पुलिस की गश्ती टीम को देखकर चोर छोड़ भागे 360 लीटर डीजल, गाड़ी का मालिक भी डीजल चोरी का पुराना आरोपी

Theft Case: पुलिस की पेट्रोलिंग टीम ने 360 लीटर चोरी का डीजल जब्त किया है। साथ ही एक स्कार्पियो गाड़ी भी पकड़ा है। डीजल की चोरी एसईसीएल की कुसमुंडा खदान से की गई है।

कोरबाMar 21, 2020 / 12:29 pm

Vasudev Yadav

पुलिस की गश्ती टीम को देखकर चोर छोड़ भागे 360 लीटर डीजल, गाड़ी का मालिक भी डीजल चोरी का पुराना आरोपी

पुलिस की गश्ती टीम को देखकर चोर छोड़ भागे 360 लीटर डीजल, गाड़ी का मालिक भी डीजल चोरी का पुराना आरोपी

कोरबा. गुरुवार की रात पेट्रोलिंग सर्वमंगला मंदिर के पीछे की सड़क से होकर चन्द्रनगर की ओर जा रही थी। इस बीच पुलिस की नजर रास्ते में झाडिय़ों के बीच खड़ी एक स्कार्पियो पर पड़ी। पुलिस मौके पर पहुंची। घटना स्थल से पुलिस को 26 जेरीकेन मिले। जेरीकेन के 12 डिब्बों में डीजल भरा हुआ था। 16 जेरीकेन खाली थे।
गश्ती टीम ने घटना की सूचना कुसमुंडा थानेदार को दी। मौके पर अन्य स्टॉफ को भेजा गया। पुलिस ने जेरीकेन को जब्त कर लिया। पास खड़ी एक स्कार्पियो को भी जब्त किया है। इसका नंबर सीजी 16 बी 809 है। गाड़ी का रजिस्ट्रेशन सलीम खान के नाम पर है। पुलिस को जांच में पता चला है कि सलीम राजा खान के नाम व्यक्ति के साथ मिलकर डीजल चोरी करता है। घटना के बाद से दोनों ओरोपी फरार हैं। पुलिस मामले की जांच कर रही है।
यह भी पढ़ें
लोगों को सफर से दूर रहने की सलाह, कलेक्टर ने कहा अतिरिक्त सामानों की खरीदी के लिए दुकानों में न लगाएं भीड़

सुरक्षा एजेंसी को चकमा देकर रात में चोरी
पुलिस को जांच में पता चला है कि चोरों का गिरोह खदानों में एक-दो युवकों को अलग-अलग भेजता है। खदान में खड़ी मशीनों से चोर जेरीकेन में डीजल चोरी करके खदान के बाहर झाडिय़ों में लाकर एकत्र करते हैं। यहां से स्कार्पियो में रखकर अन्य स्थान पर ले जाते थे। घटना स्थल के थोड़ी दूरी पर कुसमुंडा खदान का चार नंबर बेरियर है। यहां पर केन्द्रीय औद्योगिक सुरक्षा बल के जवानों की तैनाती है। पुलिस का कहना है कि जवानों की तैनाती से चोर अपनी गाड़ी खदान के भीतर नहीं ले जाते हैं बल्कि रास्ते से चोरों को पैदल खदान में घुसाकर डीजल की चोरी कराते हैं।

Home / Korba / पुलिस की गश्ती टीम को देखकर चोर छोड़ भागे 360 लीटर डीजल, गाड़ी का मालिक भी डीजल चोरी का पुराना आरोपी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो