नाबालिग की अचानक बिगड़ गई तबियत, डाक्टर ने पेट छू कर कहा - किसी ने...

इसके बाद जब नाबालिग (Minor Girl) की अचानक तबियत खराब (Rape) हुई तो इस पूरे मामले से पर्दा उठ गया। परिवार के सदस्य किशोरी को लेकर जिला (Korba District Hospital) अस्पताल पहुंचे

कोरबा. छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के कोरबा (Korba) जिले में नाबालिग लड़की (Minor Girl) के साथ दुष्कर्म (Rape) करने का मामला सामने आया है। यहां 16 साल की लड़की को प्रेगनेंट कर पेट में पल रहे भ्रूण को गोली खिलाकर मार डाला (Crime)। पेट से बाहर आए भ्रूण को गड्डा खोदकर दफना दिया। इसके बाद जब नाबालिग की अचानक तबियत खराब हुई तो इस पूरे मामले से पर्दा उठ गया। परिवार के सदस्य किशोरी को लेकर जिला अस्पताल (District )पहुंचे। मेडिकल जांच में मामले का खुलासा हुआ।

पुलिस ने युवक के खिलाफ किशोरी से दुष्कर्म का केस दर्ज कर लिया (Korba Police) है। आरोपी की तलाश जारी है। पुलिस को जांच में पता चला कि लड़की का प्रेम संबंध दिलहरण साहू नाम के युवक से चल रहा था। दोनों के बीच संबंध बन गए। किशोरी गर्भवती हो गई। दिलहरण को जानकारी होने पर उसने बाजार से गर्भपात की गोली खरीदकर खिला दिया। गर्भपात से लड़की की शरीर का खून बह गया। उसकी हालत गंभीर होने लगी। अस्पताल पहुंचने पर खुलासा हुआ।

Show More
चंदू निर्मलकर Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned