scriptदो साल से खाई में दफन था पति की हत्या का राज, ड्राइवर को ब्लैकमेल करने की वजह से हुआ खुलासा | Wife kills husband and throws dead body in 150 meter ditch | Patrika News
कोरबा

दो साल से खाई में दफन था पति की हत्या का राज, ड्राइवर को ब्लैकमेल करने की वजह से हुआ खुलासा

सुशीला निषाद ने रामपुर चौकी में एक सूचना दर्ज कराई थी। इसमें बताया कि उसका पति विमल उर्फ सूर्या वाल्मिकी 08 अगस्त, 2019 की रात घर से लापता है। पुलिस गुमइंशान कायम कर जांच कर रही थी। विमल की तलाश कर रही थी।

कोरबाJul 26, 2021 / 01:58 pm

Karunakant Chaubey

दो साल से खाई में दफन था पति की हत्या का राज, ड्राइवर को ब्लैकमेल करने की वजह से हुआ खुलासा

दो साल से खाई में दफन था पति की हत्या का राज, ड्राइवर को ब्लैकमेल करने की वजह से हुआ खुलासा

कोरबा. हत्या के दो साल पुराने मामले में पुलिस ने मृतक की पत्नी और बेटे को गिरफ्तार कर लिया है। घने जंगल के बीच फेंकी गई लाश को लगभग 150 मीटर गहरी खाई से बाहर निकाला गया है। इसकी फॉरेंसिक जांच कराने की तैयारी कर रही है।

एसपी भोजराम पटेल ने बताया कि 21 मई, 2020 को सुशीला निषाद ने रामपुर चौकी में एक सूचना दर्ज कराई थी। इसमें बताया कि उसका पति विमल उर्फ सूर्या वाल्मिकी 08 अगस्त, 2019 की रात घर से लापता है। पुलिस गुमइंशान कायम कर जांच कर रही थी। विमल की तलाश कर रही थी।

इस बीच 24 जुलाई को ललित कुमार घोसले नाम का व्यक्ति रामपुर चौकी पहुंचा। उसने पुलिस को बताया कि वह महिला सुशीला निषाद और उसके पुत्र को जानता पहचानता है। 08 नवंबर, 2019 की रात उसके मोबाइल पर सुशीला का कॉल आया था। इसमें सुशीला ने पिकनिक मानने के लिए कॉफी प्वाइंट जाने की बात कही थी।

दारू पीकर दुकान के सामने गाली-गलौज करना नहीं आया रास, चार लोगों ने पीट-पीटकर युवक की हत्या की

अगले दिन 09 नवंबर, 2019 की सबुह ललित अपनी कार लेकर सुशीला घर पहुंचा था। अपने घर में कार को खड़ी कराने के बाद ललित को थोड़ी देर में आने के लिए सुशीला ने कहा था। ललित थोड़ी देर बाद दोबारा सुशीला के घर पहुंचा था। तब तक महिला और उसके पुत्र ने कार में पिकनिक का सामान भर दिया था।

यहां से सुशीला अपने पुत्र और ड्राइवर के साथ कॉफी व्वाइंट की ओर पिकनिक मनाने की बात कहकर निकल गई। रास्ते में कॉफी प्वाइंट से पहले गहरी खाई के पास सुशीला ने कार को रोकवाया। बाथरूम जाने की बात कहकर ड्राइवर को थोड़ी दूर भेज दिया। थोड़ी देर में ड्राइवर गाड़ी के पास लौटा। तब तक सुशीला और उसके पुत्र ने कार से एक चटाई को बाहर निकाला था। इसमें एक व्यक्ति की हाथ दिखाई दे रही थी। ड्राइवर को हत्या का पता चला।

उसने जानकारी पुलिस को देने की बात कही। तब महिला ने ड्राइवर से कहा कि जानकारी देने पर वह भी फंस जाएगा। क्योंकि उसी की कार में लाश को लाया गया। डर से ललित ने घटना की जानकारी किसी को नहीं दिया। लगभग दो साल तक खामोश रहा।

ड्राइवर के बयान के आधार पर पुलिस ने जांच को आगे बढ़ाया। सुशीला के नाबालिग पुत्र से पुलिस ने पूछताछ किया। पहले तो उसने पिता की हत्या में शामिल होने से इनकार किया। लेनिक कड़ाई से हुई पूछताछ के बाद हत्या करना स्वीकार किया। महिला रामपुर हाउसिंग बोर्ड की रहने वाली है।

गला दबाकर हत्या

पुलिस ने बताया कि घटना के दिन विमल शराब की नशे में घर पहुंचा था। इसे लेकर पति पत्नी के बीच विवाद हुआ था। पति विमल ने सुशीला के नाबालिग पुत्र को अपनी खींचा था। उसे पीटने की कोशिश किया था। इससे नाराज होकर नाबालिग ने पिता विमल का गला घोंट दिया। उसकी मौत हो गई। नाबालिग ने मां के साथ मिलकर शव को गहरी खाई में फेंक दिया था।

स्टॉम्प पेपर पर शादी

सुशीला पहले से शादीशुदा है। पहले पति से सुशीला को चार बच्चे हैं। इसमें दो लड़के और दो लड़कियां हैं। पहले पति को तलाक देने के बाद सुशीला ने विमल से स्टॉम्प पेपर पर नोटरी के समक्ष दूसरी शादी रचाई थी।

ब्लैकमेलिंग के बाद मामले का खुलासा

दूसरे पति विमल की हत्या के बाद सुशीला ड्राइवर ललित के करीब आ गई थी। इस लिए ललित ने दो साल तक मामले को पुलिस से छिपाया। इस बीच सुशीला और ड्राइवर के बीच किसी बात को लेकर विवाद हुआ। महिला ब्लैकमेल करने लगी। फंसाने की धमकी देने लगी। इससे परेशान होकर ड्राइवर ललित पुलिस के पास पहुंचा तो मामले का खुलासा हुआ। हालांकि पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों ने ब्लैकमेलिंग से इनकार किया है। लेकिन जांच से जुड़े सूत्रों ने ब्लैकमेलिंग की बात को स्वीकार किया है।

Home / Korba / दो साल से खाई में दफन था पति की हत्या का राज, ड्राइवर को ब्लैकमेल करने की वजह से हुआ खुलासा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो