scriptBreaking News : दिनदहाड़े बीच बाजार में 2 भाइयों ने युवक की धारदार हथियार से कर दी हत्या- देखें Video | Breaking : 2 brothers murdered Young man in market | Patrika News
कोरीया

Breaking News : दिनदहाड़े बीच बाजार में 2 भाइयों ने युवक की धारदार हथियार से कर दी हत्या- देखें Video

मनेंद्रगढ़ बाजार में पत्नी व बच्चों के साथ आया था बाजार, पुरानी रंजिश पर घात लगाकर बैठे थे दोनेां आरोपी, एक फरार, दूसरे ने किया सरेंडर

कोरीयाMar 11, 2018 / 04:22 pm

rampravesh vishwakarma

Young man murder

Young man murder

मनेंद्रगढ़. कोरिया जिले के मनेंद्रगढ़ के स्टेशन रोड स्थित बीच बाजार में रविवार की दोपहर 2.45 बजे 2 सगे भाइयों ने एक युवक की धारदार हथियार (खुखरी) से वार कर हत्या कर दी। घटना के दौरान युवक अपनी पत्नी व दो बच्चों के साथ बाजार आया था।
अचानक हुए वार से वह बाजार में भागने लगा, लेकिन मुख्य आरोपी व उसके नाबालिग भाई ने उसे दौड़ाकर पकड़ लिया और गले पर हथियार से 3-4 वार कर जघन्य हत्या कर दी। घटना के बाद एक आरोपी ने थाने में सरेंडर कर दिया, जबकि दूसरा फरार हो गया। घटना के 1 घंटे बाद उसने भी सरेंडर कर दिया। पत्नी की रिपोर्ट पर पुलिस ने मामले की जांच में जुट गई है।
मनेंद्रगढ़ विकासखंड के ग्राम पंचायत चनवारीडांड़ के बैगापारा निवासी गिरधारी लाल बैगा पिता बाबूलाल 40 वर्ष का पड़ोस के दुर्गेश जायसवाल पिता शिवशंकर जायसवाल 30 वर्ष के घर से पुराना विवाद चल रहा था। रविवार की दोपहर गिरधारी लाल अपनी पत्नी व 2 बच्चों के साथ मनेंद्रगढ़ के स्टेशन रोड स्थित बाजार में कुछ खरीदारी करने पहुंचा था।
वह विनय होटल के सामने पहुंचा ही था कि घात लगाकर बैठा दुर्गेश जायसवाल व उसका नाबालिग भाई वहां खुखरी लेकर पहुंचे और उसके गले पर वार कर दिया। जान बचाने गिरधारी बाजार में भागने लगा लेकिन दोनों भाइयों ने उसे दौड़ाकर पकड़ लिया और गले पर धारदार हथियार से 3-4 वार कर मौत के घाट उतार दिया।
Police on the spot
घटना की सूचना मिलते ही मनेंद्रगढ़ पुलिस मौके पर पहुंची और पंचनामा पश्चात शव को पीएम के लिए अस्पताल भिजवाया। इधर हत्या करने के बाद दुर्गेश ने थाने पहुंच सरेंडर कर दिया, जबकि उसका भाई मौके से फरार हो गया। पत्नी की रिपोर्ट पर पुलिस मामले की जांच कर रही है। बताया जा रहा है कि घटना के डेढ़ घंटे बाद नाबालिग ने भी थाने में सरेंडर कर दिया। उसका कहना है कि वह अपने बड़े भाई से मृतक को छुड़ा रहा था।
Wife and children
पुराने समय से चला आ रहा विवाद
ग्रामीणों का कहना है कि मृतक गिरधारी व दुर्गेश के परिवार के बीच लंबे समय से किसी बात को लेकर विवाद चल रहा था। गिरधारी अक्सर मामले की शिकायत थाने में कर देता था। इससे दुर्गेश का परिवार परेशान था। शनिवार को भी किसी बात को लेकर उसने थाने में शिकायत कर दी थी, इसलिए पुलिस ने आरोपी दुर्गेश के पिता को थाने बुलवाया था। इस बात को लेकर दुर्गेश व उसका भाई गुस्से में थे।

समझाने के दौरान हुआ विवाद
बताया जा रहा है कि मुख्य आरोपी व उसका भाई गिरधारी को समझाने पहुंचे थे। इस दौरान दोनों के बीच फिर विवाद बढ़ गया। इसी दौरान दुर्गेश ने हथियार निकाल लिया और गले पर ताबड़तोड़ वार कर उसकी हत्या कर दी। घटना के दौरान मृतक की पत्नी अपने पति को बचाने लोगों से गुहार लगाती रही, लेकिन यह सब इतना जल्दी हो गया कि किसी को बचाने का मौका नहीं मिल सका।

Home / Koria / Breaking News : दिनदहाड़े बीच बाजार में 2 भाइयों ने युवक की धारदार हथियार से कर दी हत्या- देखें Video

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो