scriptट्रेन आती देख पटरी पर सो गया इंजीनियरिंग का छात्र, हो गए 2 टुकड़े, इस वजह से था मायूस | Engineering student suicide to cut by train | Patrika News
कोरीया

ट्रेन आती देख पटरी पर सो गया इंजीनियरिंग का छात्र, हो गए 2 टुकड़े, इस वजह से था मायूस

सोशल मीडिया पर मृत छात्र का फोटो वायरल हुआ तो बड़े भाई ने की पहचान, महाराष्ट्र स्थित इंजीनियरिंग कॉलेज में था अध्ययनरत

कोरीयाFeb 01, 2019 / 06:30 pm

rampravesh vishwakarma

Dead body

Dead body

बैकुंठपुर. महाराष्ट्र के इंजीनियरिंग कॉलेज में अध्ययनरत छात्र कुछ दिन पूर्व अपने घर आया था। शुक्रवार की दोपहर कोरिया जिले के खरवत रेलवे फाटक से कुछ ही दूर स्थित गेज नदी पुल के पास उसकी ट्रेन की पटरी पर कटी हुई लाश मिली। सोशल मीडिया पर फोटो वायरल होने पर छात्र के बड़े भाई ने उसकी पहचान की।
बताया जा रहा है कि एक विषय में बैक लग जाने के कारण वह मायूस था और घरवालों से भी 2 दिन से बात नहीं कर रहा था। फिलहाल आत्महत्या की वजह भी यही मानी जा रही है।

शुक्रवार दोपहर करीब 12.45 बजे खरवत रेलवे फाटक से कुछ दूर गेज नदी पुल के पास रेलवे ट्रैक पर एक युवक का शव मिला। मामले की सूचना पर चरचा पुलिस पहुंची और शव का पंचनामा कर पीएम कराने जिला अस्पताल भेजा।
दुर्घटना के बाद सोशल मीडिया में फोटो वायरल होने के बाद मृतक के बड़े भाई ने पहचाना और मृतक की पहचान ग्राम दुधनिया निवासी तारा कुमार के रूप में हुई।


घरवालों से भी नहीं कर रहा था बात
दुर्घटना के बाद ऐसी चर्चा थी कि मृतक महाराष्ट्र के इंजीनियरिंग कॉलेज में माइनिंग ब्रांच में अध्यनरत था। परीक्षा का जब रिजल्ट आया तो एक विषय में उसका बैक लग गया था। इसके बाद से छात्र ने अपने परिजनों से पिछले दो दिन से बातचीत करना बंद कर दिया था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो