scriptPolitical Issue: former district president wife sad to cut ticket | Chhattisgarh Municipal election 2021: टिकट कटने से दुखी पूर्व जिलाध्यक्ष की पत्नी बोलीं- भाजपा के लिए समर्पित था मेरे पति का पूरा जीवन, लेकिन.. | Patrika News

Chhattisgarh Municipal election 2021: टिकट कटने से दुखी पूर्व जिलाध्यक्ष की पत्नी बोलीं- भाजपा के लिए समर्पित था मेरे पति का पूरा जीवन, लेकिन..

Political Issue: नगरीय निकाय चुनाव-2021 में नगर पालिका बैकुंठपुर से पूर्व जिलाध्यक्ष की पत्नी ने पार्टी फोरम (Party forum) में लगाई अर्जी, प्रेसवार्ता (Press Conference) कर कहा- आज भाजपा (BJP) में परिवार वाद और जातिवाद हावी, भाजपा से पूर्व नपाध्यक्ष व उनकी पत्नी को बनाया गया है उम्मीदवार (Candidate)

कोरीया

Published: December 05, 2021 09:46:05 pm

बैकुंठपुर. Political Issue: पूर्व नपाध्यक्ष व पूर्व भाजपा जिलाध्यक्ष स्व. तीरथ गुप्ता की पत्नी नूरजहां गुप्ता को निकाय चुनाव में पार्षद टिकट (Councilor ticket) नहीं मिलने पर उन्होंने आपत्ति जताई है। उन्होंने इस मामले में पार्टी फोरम के पास अपीलीय अर्जी लगाई है। गौरतलब है कि नूरजहां ने भी भाजपा की ओर से अंतिम दिन नामांकन (Nomination) दाखिल किया था। उनके साथ पूर्व नपाध्यक्ष की पत्नी नमिता शिवहरे ने भी उसी वार्ड से नामांकन भरा था। इसी बीच भाजपा ने 4 दिसंबर को अपनी अधिकृत सूची से नूरजहां का नाम काट दिया गया। इस मामले में नूरजहां का कहना है कि पूर्व नपाध्यक्ष के साथ ही उनकी पत्नी को भी टिकट दिया गया, जबकि मेरा नाम काटा गया। अब भाजपा (BJP) में परिवारवाद व जातिवाद हावी है। (Chhattisgarh municipal election 2021)
BJP former president wife Noorjahan
BJP former president wife Noorjahan press conference

भाजपा (BJP) के पूर्व जिलाध्यक्ष की पत्नी नूरजहां गुप्ता ने रविवार को प्रेसवार्ता ली। उन्होंने कहा मैंने अपने पति के सपनों को पूरा करने संगठन से बात करने के बाद वार्ड क्रमांक-12 ओबीसी मुक्त (सुभाषचंद्र बोस वार्ड) से नामांकन पत्र दाखिल (filled nomination form) किया है। पार्टी ने मुझे आश्वस्त और मुझे हां भी भरी थी। मैंने पार्टी से जारी सूची के खिलाफ अपील की है। मुझे टिकट नहीं मिलेगा तो निर्दलीय चुनाव (Independent Candidate) में नहीं उतरूंगी।
भाजपा जिलाध्यक्ष कृष्णबिहारी जायसवाल के हस्ताक्षर से शनिवार को बैकुंठपुर व शिवपुर चरचा निकाय के उम्मीदवारों की सूची जारी की गई है। इसमें वार्ड क्रमांक-12 में भाजपा से नविता शिवहरे (पूर्व नपाध्यक्ष शैलेष शिवहरे की पत्नी) और वार्ड क्रमांक-6 अनारक्षित (गुरुनानक वार्ड) से पूर्व नपाध्यक्ष शैलेष शिवहरे उम्मीदवार बनाए गए हैं।
यह भी पढ़ें
भाजपा ने चुनाव बहिष्कार का फैसला लिया वापस, अंतिम दिन सभी प्रत्याशियों ने दाखिल किया नामांकन


जिला संगठन ने भाजपा की रीति-नीति को खत्म कर दिया
पूर्व जिलाध्यक्ष (BJP Former district president) की पत्नी नूरजहां ने भाजपा जिला संगठन की कार्यप्रणाली पर गंभीर सवाल उठाए हैं।उन्होंने कहा कि भाजपा की जो रीति-नीति है उसको जिला संगठन (District organisation) ने खत्म कर दिया है। मेरे पति का पूरा जीवन भाजपा (BJP) के लिए समर्पित था। वे कहा करते थे पार्टी मेरी मां है, लेकिन आज जिला भाजपा में परिवारवाद और जातिवाद हावी है।
यह भी पढ़ें
Chhattisgarh Municipal election 2021: भाजपा ने जारी की प्रत्याशियों की सूची, कांग्रेस को शुभ मुहूर्त का इंतजार


बैकुंठपुर व शिवपुर चरचा के आंकड़े
चुनाव जानकारी बैकुंठपुर शिवपुर चरचा
कुल सही नामांकन 92 75
कुल वार्ड 20 15
कुल मतदान केंद्र 20 19
कुल मतदाता 13155 12335

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

इन नाम वाली लड़कियां चमका सकती हैं ससुराल वालों की किस्मत, होती हैं भाग्यशालीजब हनीमून पर ताहिरा का ब्रेस्ट मिल्क पी गए थे आयुष्मान खुराना, बताया था पौष्टिकIndian Railways : अब ट्रेन में यात्रा करना मुश्किल, रेलवे ने जारी की नयी गाइडलाइन, ज़रूर पढ़ें ये नियमधन-संपत्ति के मामले में बेहद लकी माने जाते हैं इन बर्थ डेट वाले लोग, देखें क्या आप भी हैं इनमें शामिलइन 4 राशि की लड़कियों के सबसे ज्यादा दीवाने माने जाते हैं लड़के, पति के दिल पर करती हैं राजशेखावाटी सहित राजस्थान के 12 जिलों में होगी बरसातदिल्ली-एनसीआर में बनेंगे छह नए मेट्रो कॉरिडोर, जानिए पूरी प्लानिंगयदि ये रत्न कर जाए सूट तो 30 दिनों के अंदर दिखा देता है अपना कमाल, इन राशियों के लिए सबसे शुभ

बड़ी खबरें

देश में वैक्‍सीनेशन की रफ्तार हुई और तेज, आंकड़ा पहुंचा 160 करोड़ के पारपाकिस्तान के लाहौर में जोरदार बम धमाका, तीन की नौत, कई घायलजम्मू कश्मीर में सुरक्षाबलों को मिली बड़ी कामयाबी, लश्कर-ए-तैयबा का आतंकी जहांगीर नाइकू आया गिरफ्त मेंCovid-19 Update: दिल्ली में बीते 24 घंटे के भीतर आए कोरोना के 12306 नए मामले, संक्रमण दर पहुंचा 21.48%घर खरीदारों को बड़ा झटका, साल 2022 में 30% बढ़ेंगे मकान-फ्लैट के दाम, जानिए क्या है वजहचुनावी तैयारी में भाजपा: पीएम मोदी 25 को पेज समिति सदस्यों में भरेंगे जोशखाताधारकों के अधूरे पतों ने डाक विभाग को उलझायाकोरोना महामारी का कहर गुजरात में अब एक्टिव मरीज एक लाख के पार, कुल केस 1000000 से अधिक
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.