scriptChhattisgarh Municipal election 2021: टिकट कटने से दुखी पूर्व जिलाध्यक्ष की पत्नी बोलीं- भाजपा के लिए समर्पित था मेरे पति का पूरा जीवन, लेकिन.. | Political Issue: former district president wife sad to cut ticket | Patrika News
कोरीया

Chhattisgarh Municipal election 2021: टिकट कटने से दुखी पूर्व जिलाध्यक्ष की पत्नी बोलीं- भाजपा के लिए समर्पित था मेरे पति का पूरा जीवन, लेकिन..

Political Issue: नगरीय निकाय चुनाव-2021 में नगर पालिका बैकुंठपुर से पूर्व जिलाध्यक्ष की पत्नी ने पार्टी फोरम (Party forum) में लगाई अर्जी, प्रेसवार्ता (Press Conference) कर कहा- आज भाजपा (BJP) में परिवार वाद और जातिवाद हावी, भाजपा से पूर्व नपाध्यक्ष व उनकी पत्नी को बनाया गया है उम्मीदवार (Candidate)

कोरीयाDec 05, 2021 / 09:46 pm

rampravesh vishwakarma

BJP former president wife Noorjahan

BJP former president wife Noorjahan press conference

बैकुंठपुर. Political Issue: पूर्व नपाध्यक्ष व पूर्व भाजपा जिलाध्यक्ष स्व. तीरथ गुप्ता की पत्नी नूरजहां गुप्ता को निकाय चुनाव में पार्षद टिकट (Councilor ticket) नहीं मिलने पर उन्होंने आपत्ति जताई है। उन्होंने इस मामले में पार्टी फोरम के पास अपीलीय अर्जी लगाई है। गौरतलब है कि नूरजहां ने भी भाजपा की ओर से अंतिम दिन नामांकन (Nomination) दाखिल किया था। उनके साथ पूर्व नपाध्यक्ष की पत्नी नमिता शिवहरे ने भी उसी वार्ड से नामांकन भरा था। इसी बीच भाजपा ने 4 दिसंबर को अपनी अधिकृत सूची से नूरजहां का नाम काट दिया गया। इस मामले में नूरजहां का कहना है कि पूर्व नपाध्यक्ष के साथ ही उनकी पत्नी को भी टिकट दिया गया, जबकि मेरा नाम काटा गया। अब भाजपा (BJP) में परिवारवाद व जातिवाद हावी है। (Chhattisgarh municipal election 2021)

भाजपा (BJP) के पूर्व जिलाध्यक्ष की पत्नी नूरजहां गुप्ता ने रविवार को प्रेसवार्ता ली। उन्होंने कहा मैंने अपने पति के सपनों को पूरा करने संगठन से बात करने के बाद वार्ड क्रमांक-12 ओबीसी मुक्त (सुभाषचंद्र बोस वार्ड) से नामांकन पत्र दाखिल (filled nomination form) किया है। पार्टी ने मुझे आश्वस्त और मुझे हां भी भरी थी। मैंने पार्टी से जारी सूची के खिलाफ अपील की है। मुझे टिकट नहीं मिलेगा तो निर्दलीय चुनाव (Independent Candidate) में नहीं उतरूंगी।
भाजपा जिलाध्यक्ष कृष्णबिहारी जायसवाल के हस्ताक्षर से शनिवार को बैकुंठपुर व शिवपुर चरचा निकाय के उम्मीदवारों की सूची जारी की गई है। इसमें वार्ड क्रमांक-12 में भाजपा से नविता शिवहरे (पूर्व नपाध्यक्ष शैलेष शिवहरे की पत्नी) और वार्ड क्रमांक-6 अनारक्षित (गुरुनानक वार्ड) से पूर्व नपाध्यक्ष शैलेष शिवहरे उम्मीदवार बनाए गए हैं।

भाजपा ने चुनाव बहिष्कार का फैसला लिया वापस, अंतिम दिन सभी प्रत्याशियों ने दाखिल किया नामांकन


जिला संगठन ने भाजपा की रीति-नीति को खत्म कर दिया
पूर्व जिलाध्यक्ष (BJP Former district president) की पत्नी नूरजहां ने भाजपा जिला संगठन की कार्यप्रणाली पर गंभीर सवाल उठाए हैं।उन्होंने कहा कि भाजपा की जो रीति-नीति है उसको जिला संगठन (District organisation) ने खत्म कर दिया है। मेरे पति का पूरा जीवन भाजपा (BJP) के लिए समर्पित था। वे कहा करते थे पार्टी मेरी मां है, लेकिन आज जिला भाजपा में परिवारवाद और जातिवाद हावी है।

Chhattisgarh Municipal election 2021: भाजपा ने जारी की प्रत्याशियों की सूची, कांग्रेस को शुभ मुहूर्त का इंतजार


बैकुंठपुर व शिवपुर चरचा के आंकड़े
चुनाव जानकारी बैकुंठपुर शिवपुर चरचा
कुल सही नामांकन 92 75
कुल वार्ड 20 15
कुल मतदान केंद्र 20 19
कुल मतदाता 13155 12335

Home / Koria / Chhattisgarh Municipal election 2021: टिकट कटने से दुखी पूर्व जिलाध्यक्ष की पत्नी बोलीं- भाजपा के लिए समर्पित था मेरे पति का पूरा जीवन, लेकिन..

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो