scriptबेटी बोली- शराब पीकर मुझे मारता है पति, मैं वहां नहीं जाऊंगी, मां ने वापस भेजा तो दामाद ने कर दी हत्या | Wife murder: Husband murdered wife in last night | Patrika News
कोरीया

बेटी बोली- शराब पीकर मुझे मारता है पति, मैं वहां नहीं जाऊंगी, मां ने वापस भेजा तो दामाद ने कर दी हत्या

Wife murder: महिला अरहर की बाड़ी में मिली लाश, शरीर पर कई जगह मिले चोट के निशान, रात में विवाद (Dispute in night) के बाद पति ने हत्या कर खेत में फेंकी लाश, फिर हो गया फरार

कोरीयाJan 22, 2023 / 07:28 pm

rampravesh vishwakarma

Wife murder

Crime demo pic

बैकुंठपुर/पटना. Wife murder: 2 महीने एक महिला अपने 2 बेटियों को साथ लेकर ससुराल से मायके पहुंची। उसने मां को बताया कि उसका पति शराब के नशे में उससे आए दिन झगड़ता है और मारपीट करता है। इसी बीच कुछ दिन पूर्व पति उसे लेने पहुंचा। यहां दोनों नतिनियों के भविष्य को देखते हुए मां ने बेटी को दामाद के साथ वापस भेज दिया। शनिवार की सुबह उसे जानकारी मिली कि उसकी बेटी की लाश अरहर के खेत में पड़ी हुई है। दामाद ने उसकी हत्या कर दी थी। सूचना मिलते ही वह बेटी के ससुराल पहुंची और मामले की रिपोर्ट दर्ज कराई। पुलिस ने आरोपी पति के खिलाफ हत्या का अपराध दर्ज कर उसकी खोजबीन शुरु कर दी है।

इस संबंध में कोरिया जिले के पटना पुलिस ने बताया कि सूरजपुर जिले के रामपुर रामगढ़पारा निवासी कमला देवी ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई कि उसकी बेटी की दामाद ने हत्या कर दी है।
उसने बताया कि उसकी बेटी सुशीला का विवाह 6-7 साल पहले पटना थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम महोरा निवासी रामदयाल के साथ सामाजिक रीति रिवाज के अनुसार हुआ था। सुशीला नवंबर 2022 में मायके आई थी।
एक सप्ताह रही, फिर बताई कि पति रामदयाल मुझे शराब पीकर हमेशा मारता-पीटता है। ससुराल जाने की इच्छा नहीं है। सुशीला एवं रामदयाल के दाम्पत्य जीवन से 2 लडक़ी हंै। इसलिए दोनों बच्चों के भविष्य को देख सुशीला को समझाकर दामाद रामदयाल के साथ भेज दिया था।

पति को छोडक़र लिव-इन-रिलेशनशिप में रह रही युवती की हत्या, किराए के मकान में खून से सनी मिली लाश


बेटी की मौत की मिली जानकारी
महिला ने थाने में बताया कि बेटी सुशीला की मौत की जानकारी उसे शनिवार सुबह करीब 7 बजे महोरा निवासी मनियारो से मिली। यह सुनते ही वह अपने बेटे संजय, देवरानी मीना व रिश्तेदार मोहरलाल के साथ ग्राम महोरा पहुंची। यहां देखा कि दामाद रामदयाल के अरहर की बाड़ी में सुशीला मृत अवस्था में पड़ी है। उसके चेहरे के अलावा शरीर पर कई जगह चोट के निशान हैं।

Video: शहर में घुसे हाथी ने ससुराल जाने निकले युवक को कुचलकर मार डाला, वन अमले ने कहा था- उधर कोई मत जाना


रात में हुआ था झगड़ा, पति ने मार डाला
बताया जा रहा है कि मृतका सुशीला एवं रामदयाल के बीच शुक्रवार की रात 10 बजे झगड़ा हुआ था। इस दौरान रामदयाल द्वारा हत्या कर शव अरहर की बाड़ी में फेंक दिया गया था। मामले में पुलिस ने आरोपी दामाद के खिलाफ धारा ३०२ के तहत अपराध दर्ज कर उसकी खोजबीन शुरु कर दी है।

Hindi News/ Koria / बेटी बोली- शराब पीकर मुझे मारता है पति, मैं वहां नहीं जाऊंगी, मां ने वापस भेजा तो दामाद ने कर दी हत्या

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो