scriptखूंखार भालुओं का आतंक! बीच रास्ते में युवक को नोंचा, चेहरे व गले में आई गंभीर चोटें…लोगों में दहशत | Young man attacked by three bears In Koria News | Patrika News
कोरीया

खूंखार भालुओं का आतंक! बीच रास्ते में युवक को नोंचा, चेहरे व गले में आई गंभीर चोटें…लोगों में दहशत

Bear Attack In Koria: कोटाडोल वनपरिक्षेत्र के जंगल में तीन भालुओं ने युवक पर हमला कर गंभीर रूप से घायल कर दिया है। जानकारी के अनुार वन मंडल बैकुंठपुर के परिक्षेत्र कोटाडोल की घटना है।

कोरीयाMar 19, 2024 / 05:20 pm

Khyati Parihar

bear_attack_update.jpg
Chhattisgarh News: कोटाडोल वनपरिक्षेत्र के जंगल में तीन भालुओं ने युवक पर हमला कर गंभीर रूप से घायल कर दिया है। जानकारी के अनुार वन मंडल बैकुंठपुर के परिक्षेत्र कोटाडोल की घटना है।

ग्राम नेउर निवासी रामसुभाग साकेत पिता गोरेलाल साकेत(30) सुबह करीब 8 बजे अपने घर से किसी काम के लिए निकले थे। इस दौरान गांव के बीच स्थित कनवा पहाड़ी के पास मेन रोड के किनारे तीन भालू अचानक पहाड़ी से निकले और राम सुभाग के ऊपर हमला कर दिया। जिससे राम सुभाग जोर-जोर से चीखने लगा।
यह भी पढ़ें

ईंट-पत्थरों से हमला कर मौत के घाट उतारने की कोशिश, युवक गंभीर हालत में पहुंचा अस्पताल

Bear Attack Update: चिल्लाने की आवाज सुनकर तीनों भालू वापस पहाड़ की ओर चले गए। मामले में ग्रामीणों ने एंबुलेंस की मदद से प्राथमिक उपचार के लिए जनकपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भेज दिया। जहां डॉक्टरों ने इलाज के बाद जिला अस्पताल बैकुंठपुर रेफर कर दिया गया। भालुओं के हमले में राम सुभाग के चेहरे और गले में गंभीर चोटें आई है। वहीं वन विभाग ने घायल का इलाज कराने पांच हजार रुपए आर्थिक सहायता राशि दी है।

Home / Koria / खूंखार भालुओं का आतंक! बीच रास्ते में युवक को नोंचा, चेहरे व गले में आई गंभीर चोटें…लोगों में दहशत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो