scriptफायरिंग मामले में आधा दर्जन आरोपी गिरफ्तार | 6 arrested in firing at station road | Patrika News
कोटा

फायरिंग मामले में आधा दर्जन आरोपी गिरफ्तार

नाग-नागिन मंदिर के निकट प्रोपर्टी डीलर पर फायरिंग का मामला

कोटाSep 13, 2018 / 08:29 pm

shailendra tiwari

कोटा. नयापुरा थाना क्षेत्र में प्रोपर्टी विवाद के चलते एक युवक पर फायरिंग करने के मामले में पुलिस ने गुरुवार को आधा दर्जन आरोपियों को गिरफ्तार किया। इससे पहले इस मामले में चार आरोपियों को गिरफ्तार किया जा चुका है।
अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक मुख्यालय उमेश ओझा ने बताया कि दिनांक 4 सितम्बर को नाग-नागिन मंदिर के पास नम्रता आवास कॉलोनी निवासी अश्वनी उर्फ गोल्डी पर प्रॉपर्टी विवाद को लेकर असलम उर्फ चिंटू, दानिश, जुनेद अख्तर, बारां के अनिल शर्मा, मनीष व अन्य 10-15 लोगों ने जान से मारने की नियत से फायरिंग की और पत्थरों से हमला किया और उसकी कार को भी तोड़ दी थी। इस मामले में पुलिस ने गोल्डी की रिपोर्ट पर नयापुरा थाने पर हत्या का प्रयास के मामले मे पूर्व में चार अभियुक्त अख्तर, हरमीत, आशिक अली व शादाब को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया था, जिन्हें जेल भेज दिया गया। इसके बाद पुलिस ने गुरुवार को आधा दर्जन अन्य आरोपियों गुमानपुरा पुरानी धानमंडी निवासी मनीष सेन (30), छावनी बंगाली कॉलोनी अब्दुल अजीज उर्फ पणजी (41) बोरखेड़ा के थेगड़ा रोड निवासी शहबाज खान (24), गुमानपुरा के छावनी निवासी जुबेर खान उर्फ बिट्टू (30), रामचन्द्रपुरा निवासी नाजिश खान (30), नयापुरा थाना क्षेत्र की संजय कॉलोनी निवासी आसिफ उर्फ गोलू पाटन (27) को गिरफ्तार किया। आरोपियों को शुक्रवार को न्यायालय में पेश कर रिमांड पर लिया जाएगा।
शिनाख्त परेड 15 को
मामले की जांच अधिकारी विजय शंकर शर्मा ने बताया कि फायरिंग के मामले में जेल भेजे गए चार आरोपियों अख्तर, हरमीत, आशिक अली व शादाब की शनिवार को जेल में शिनाख्त परेड आयोजित की जाएगी।
जारी थी छापामार कार्रवाई
पुलिस अधीक्षक कोटा शहर दीपक भार्गव ने फायरिंग के मामले में अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक कोटा शहर राजेश कुमार मील व व्रताधिकारी भंवर सिंह के निर्देशन में तथा विजय शंकर शर्मा थानाधिकारी उद्योग नगर के नेतृत्व में गठित टीम द्वारा प्रकरण में वांछित 6 अन्य अभियुक्तों की गिरफ्तारी की।

Home / Kota / फायरिंग मामले में आधा दर्जन आरोपी गिरफ्तार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो