scriptमेवाराम जैन के बाद अब कांग्रेस के इस सीनियर नेता का अश्लील वीडियो वायरल, ट्वीट कर बताया फेक | After Mevaram Jain, Obscene Video Viral Of Shanti Dhariwal Son Senior Congress Leader State General Secretary Amit Dhariwal | Patrika News
कोटा

मेवाराम जैन के बाद अब कांग्रेस के इस सीनियर नेता का अश्लील वीडियो वायरल, ट्वीट कर बताया फेक

Obscene Viral Video: मेवाराम जैन के बाद कांग्रेस के प्रदेश महासचिव अमित धारीवाल का इन दिनाें एक अश्लील वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। अमित ने ट्वीट कर इस वीडियो को फेक बताते हुए कहा कि मेरा किसी प्रकार का कोई वीडियो नहीं है। एडिट टूल के प्रयोग से वीडियो बनाया गया है।

कोटाJan 12, 2024 / 10:42 am

Akshita Deora

amit_dhariwal_video_viral.jpg

Fake Viral Video: मेवाराम जैन के बाद कांग्रेस के प्रदेश महासचिव अमित धारीवाल का इन दिनाें एक अश्लील वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। अमित ने ट्वीट कर इस वीडियो को फेक बताते हुए कहा कि मेरा किसी प्रकार का कोई वीडियो नहीं है। एडिट टूल के प्रयोग से वीडियो बनाया गया है।

विधानसभा चुनाव के ऐनवक्त पहले अमित धारीवाल का अश्लील वीडियो सोशल मीडिया के विभिन्न प्लेटफार्म पर वायरल हुआ था। उसी वीडियो को फिर वायरल किया जा रहा है। इसकी राजनीतिक हलकों में खासी चर्चा है। पहले किसी ने सोशल मीडिया पर एक ऑडियो भी जारी किया था।

यह भी पढ़ें

पूर्व विधायक मेवाराम जैन का महिला के साथ Dirty Video वायरल, सोशल मीडिया पर टॉप ट्रेडिंग पर




उधर अमित धारीवाल ने वीडियो वायरल होने के बाद ट्वीट कर कहा है कि कृपया ऐसी अफवाहों से बचें। मेरा किसी प्रकार का कोई भी वीडियो नहीं है। न हमने ऐसा कभी सोचा है। आजकल एडिट टूल ज्यादा सक्रिय हैं तो उन पर ध्यान ना दें। हालांकि अमित धारीवाल ने इस बारे अभी तक पुलिस में कोई शिकायत नहीं की है। इस संबंध में अतिम धारीवाल से बात करने का प्रयास किया लेकिन उनसे संपर्क नहीं हो सका। पत्रिका इस वीडियो की सत्यता की पुष्टि नहीं करता है।

https://youtu.be/c3Z60dLDNYk

Home / Kota / मेवाराम जैन के बाद अब कांग्रेस के इस सीनियर नेता का अश्लील वीडियो वायरल, ट्वीट कर बताया फेक

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो