scriptपहले मदद की, फिर अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी देकर कॉलेज छात्रा से बलात्कार | College girl raped by threatening to make porn video viral | Patrika News
कोटा

पहले मदद की, फिर अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी देकर कॉलेज छात्रा से बलात्कार

पुलिस ने पीडि़ता की रिपोर्ट पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है

कोटाApr 07, 2022 / 10:14 pm

shailendra tiwari

पहले मदद की, फिर अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी देकर कॉलेज छात्रा से बलात्कार

पहले मदद की, फिर अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी देकर कॉलेज छात्रा से बलात्कार

झालावाड़. जिले के ग्रामीण थाना क्षेत्र में एक छात्रा ने एक युवक के खिलाफ बलात्कार का मामला दर्ज करवाया है।
छात्रा ने आरोप लगाया कि युवक ने धोखे से उसके अश्लील वीडियो बना लिए और फोटो ले लिए, अब वायरल करने की धमकी देकर बलात्कार कर रहा है। पीडि़ता ने एसपी को दी शिकायत के बाद पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू की है।

पुलिस ने बताया कि बीए प्रथम वर्ष में अध्ययनरत 20 वर्षीय युवती ने पुलिस को दी रिपोर्ट में बताया कि 2 से 3 साल पहले उसके पिता का किसी से हुई लड़ाई झगड़े में पैर टूट गया था। इस दौरान कोरोना की वजह से कोई भी साधन नहीं मिल रहे थे, तभी युवती के पिता की चाय की दुकान पर आए आरोपी ने बोला कि तेरे पिता के पैर का इलाज के लिए मेरी गाड़ी में लेकर चलता हूं।
आरोपी युवती के पिता को इलाज के लिए झालावाड़ ले गया। तब से ही उसका युवती के यहां आना जाना था। आरोपी लगभग 4 माह पूर्व युवती को बहला-फुसलाकर अपने कुएं पर ले गया। जहां आरोपी ने युवती के साथ बलात्कार कर अश्लील फोटो और वीडियो अपने फोन में बना लिए।
यह भी पढ़ें

नींबू निचोड़ रहा आमजन की जेब

उसके बाद आरोपी युवती को अपनी कार से वापस घर छोड़कर चला गया। इसके बाद भी आरोपी ने युवती के वीडियो फोटो सोशल मीडिया पर अपलोड करने की धमकी देकर बार-बार युवती के साथ बलात्कार करता रहा। पुलिस ने पीडि़ता की रिपोर्ट पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो